डिहाइड्रेशन के चलते हॉस्पिटल पहुंचे शाहरुख खान, अब हालात में सुधार

0
1

शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब भी अभिनेता का इलाज उसी अस्पताल में जारी है। अब किंग खान के स्वास्थ्य को लेकर नई जानकारी सामने आई है। इसके अलावा, उनके परिवार के सदस्यों ने उनके स्वास्थ्य की देखभाल के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए हैं। उनके परिवार द्वारा उनके प्रेमी फैंस को स्थिति के बारे में समय-समय पर अपडेट किया जा रहा है। अस्पताल के डॉक्टरों ने भी उन्हें उचित चिकित्सा देखभाल प्रदान करने का समझाया है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके स्वास्थ्य से जुड़ी बड़ी जानकारियां सामने आई हैं। मंगलवार देर रात तबीयत बिगड़ने के बाद, उन्हें बुधवार को 22 मई को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में ले जाया गया था, जहां उनके स्वास्थ्य की जांच हुई। अब अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में नई जानकारी सामने आई है। उनके परिवार के सदस्यों ने उनके स्वास्थ्य की देखभाल के लिए हर संभव प्रयास किए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें उचित चिकित्सा देखभाल की जरूरत है और उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ्य होने तक अस्पताल में रखा जाए।

अभिनेता को छुट्टी मिल सकती है आज

कुछ दिन पहले, अभिनेता को अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खबर आई थी, लेकिन अब जानकारी मिली है कि उनका इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है और उन्हें अभी तक छुट्टी नहीं मिली है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में इलाज कराने वाले शाहरुख खान को आज यानी गुरुवार को छुट्टी मिलने की संभावना है। अस्पताल के प्रबंधन ने उनके स्वास्थ्य की देखभाल के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए हैं और उन्हें जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

अस्पताल ने जारी नहीं किया बयान

हालांकि, निजी अस्पताल ने अभी तक शाहरुख खान की स्वास्थ्य स्थिति पर कोई बयान जारी नहीं किया है। अभिनेता को बुधवार को मल्टी-स्पेशियलिटी केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में भाग लेने के लिए मंगलवार को अहमदाबाद में थे। अब उनके इलाज की जानकारी का इंतजार है और उनके प्रेमी फैंस दुआओं में उनके स्वास्थ्य के लिए आशीर्वाद दे रहे हैं।

शाहरुख खान ने मनाया जीत का जश्न

अहमदाबाद के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने बताया, ‘खान का अभी भी अस्पताल में इलाज जारी है। संभव है कि आज उन्हें छुट्टी मिल जाए।’ दरअसल, गुजरात के कई हिस्से पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी की चपेट में हैं। केकेआर ने मंगलवार को यहां क्वालीफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया और अपने चौथे आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया। केकेआर के आधिकारिक एक्स अकाउंट से साझा किए गए वीडियो में अभिनेता अपनी टीम की जीत का जश्न मनाते हुए दिखे, जिसमें उनके बच्चे सुहाना खान और अबराम खान भी शामिल थे। शाहरुख खान ने स्टेडियम में प्रशंसकों और खिलाड़ियों का स्वागत किया। अब केकेआर रविवार को चेन्नई में फाइनल मैच खेलेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!