दलजीत कौर ने किया पति का पर्दाफाश, शादी के कुछ महीनों में ही एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

0
0

दलजीत कौर और निखिल पटेल के बीच शादीशुदा जीवन में कलह की खबरें चार महीने से उछल रही हैं। टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पति के संबंधों का खुलासा किया है। दलजीत ने खुलासा किया है कि उनके दूसरे पति निखिल का दूसरी औरत के साथ अफेयर शादी के 10 महीने बाद ही शुरू हो गया था।

दलजीत कौर

HIGHLIGHTS

  • दलजीत कौर ने पति निख‍िल पटेल के एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर का क‍िया खुलासा
  • दलजीत ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा- कुछ तो शर्म कर लेते, कम से कम बच्‍चे के लिए ही
  • फरवरी महीने में दलजीत ने ड‍िलीट कर दी थीं शादी की तस्‍वीरें, 2023 में लि‍ए थे सात फेरे

दलजीत कौर की दूसरी शादी के बाद अब उनके विवाह में खंडन की आशंका है। अभिनेत्री ने अपने पति की धज्जियों को बाहर किया है, जो कि एक संकेत हो सकता है कि उनके बीच समस्याएं हैं। शालीन भनोट के साथ तलाक के बाद, दलजीत ने निखिल पटेल के साथ 2023 में दूसरी शादी की थी, लेकिन अब उन्होंने अपने पति पर बेवफाई के गंभीर आरोप लगाए हैं। इससे उनके विवाहित जीवन में खटास आ गई है और इस पर चर्चा हो रही है। विशेष रूप से, जब से दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें हटा दीं हैं, तबसे इस बारे में बहुत चर्चा हो रही है। अब अभिनेत्री ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है, जिससे उन्होंने अपने पति के विश्वासघात को संकेत दिया है।

दलजीत ने अब तक निखिल पटेल के साथ शादी टूटने की अफवाहों पर चुप्पी साधी रखी थी। लेकिन अब, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ फेम एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें रिश्तों में आई कड़वाहट की संकेत मिल रही है। इस विवाद से उन्होंने सामाजिक मीडिया पर अपनी दूसरी शादी के संदिग्ध रिश्ते को लेकर चर्चा शुरू कर दी है। यहां तक ​​कि लोगों में यह भी उठने लगा है कि क्या निखिल पटेल ने अपनी पत्नी के प्रति विश्वासघात किया है और क्या उनका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर है।

निखिल पटेल के साथ दलजीत की शादी टूटने की अफवाहों पर अब तक उन्होंने चुप्पी साधी रखी है। ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ फेम एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा की है, जिसमें रिश्तों की आई कड़वाहट स्पष्ट दिख रही है। इससे उन्होंने सोशल मीडिया पर ताज़ा बहस और उठाई है कि क्या निखिल पटेल ने धोखाधड़ी की है और क्या उनका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर है। इस बात का भी विचार किया जा रहा है कि क्या इस अफेयर की वजह से उनकी शादी में कोई बिगड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!