‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में देओल ब्रदर्स की एंट्री, इमोशनल हुए Bobby Deol

0
0

पिछली बार ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में आमिर खान ने हाजिरी दी थी। अब अगले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल रंग जमाने के लिए तैयार हैं। वे कपिल के शो के अगले मेहमान होंगे। इस शो में हंसी-मजाक के बीच, दोनों भाइयों को अपने पुराने दिनों की यादें आएँगी। सनी देओल की बातों को सुनकर बॉबी देओल अपने आंसू नहीं रोक पाए।

सनी देओल और बॉबी देओल ने साल 2023 में बॉलीवुड को हिला कर रखा है। उन्हें किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बना दिया गया है। इस साल उनके लिए न केवल प्रोफेशनल फ्रंट पर, बल्कि पर्सनली भी ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। ‘गदर 2’ और ‘एनिमल’ के बाद सनी और बॉबी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त तरीके से बढ़ी है।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में देओल ब्रदर्स की एंट्री

बॉलीवुड के ये हैंडसम भाई ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में कपिल शर्मा के साथ हिस्सा लेंगे। इस शो में सनी देओल, जो अक्सर कम बोलते हैं, अब दिलचस्पी और मस्ती से भरे बातें करते हुए नजर आएंगे। इसकी झलक साफ देखने को मिल रही है जो सामने आए वीडियो में दिखाई गई है।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है। पिछले एपिसोड में आमिर खान ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। अब आने वाले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल की मस्ती का अनुभव किया जा सकेगा। इसके साथ ही, व्यूअर्स को देओल ब्रदर्स की भावनात्मक पक्ष भी देखने को मिलेगी।

इमोशनल हुए Bobby Deol

कपिल के शो में सनी ने बताया कि वह लोग 1960 से लाइमलाइट में हैं। लेकिन पता नहीं क्यों चीजें काम नहीं कर रही थीं। उन्होंने कहा, “जब मेरे बेटे करण की शादी हुई, उससे कुछ समय पहले पापा की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आई। इसके बाद ‘गदर’ आई और फिर आई ‘एनिमल’…फट्टे ही चक दिए। मुझे लगा ये रब कहां से आ गया।”

सनी की बातें सुन कर बॉबी देओल की आंखों में आंसू आ गए। उनकी इस इमोशनल साइड ने लोगों का ध्यान खींचा है। इस एपिसोड में दोनों भाइयों की फनी साइड भी खूब देखने को मिलेगी।

धर्मेंद्र के लिए कही ये बात

सनी ने बताया कि धर्मेंद्र उन्हें दोस्त की तरह बने रहने के लिए कहते हैं। लेकिन जब वह उनसे दोस्त की तरह बात करते हैं, तो वह पापा बन जाते हैं यानी दोस्त की तरह नहीं, पिता की तरह ही बिहेव करते हैं। यह उनके बीच एक अजीब संबंध को दर्शाता है, जो इंसानी और वाहवाहिक दोनों है। धर्मेंद्र के साथ उनका इस संबंध काफी गहरा है, जो दोनों की आपसी मेल-जोल की खासियत को प्रकट करता है। वह उन्हें अपने पिता के रूप में स्वीकार करते हैं, जिससे यह जबर्दस्त अनुभव होता है।

धर्मेंद्र और सनी का यह अनोखा रिश्ता उनके अभिनय करियर के अलावा उनके असल जीवन में भी एक अहम भूमिका निभाता है। दोनों की दोस्ती की यह अनोखी कहानी हर किसी को प्रेरित करती है, और उन्हें दोस्तों के बीच समझौते की भूमिका को स्वीकार करने की आवश्यकता होती है। इससे स्पष्ट होता है कि असली दोस्ती में समझौता और सहयोग अत्यंत महत्वपूर्ण होता है। धर्मेंद्र और सनी की इस अनूठी दोस्ती का संबंध उनके बीच गहराई से बुना है, जो उनके बीच अद्वितीय और सामर्थ्यपूर्ण संबंध को प्रकट करता है।

Source: Youtube

‘एक से मन नहीं भरता’

बॉबी देओल कहते हैं कि देओल्स बहुत ही रोमांटिक होते हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि हमारा एक से मन नहीं भरता। इसे देखने के लिए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का यह आने वाला एपिसोड इस शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा। यह एपिसोड दर्शकों को खास तौर पर रंगीन और मनोरंजन से भरपूर अनुभव प्रदान करेगा। बॉबी और सनी की मस्ती और उनके आधारभूत रोमांटिक अंदाज के साथ, यह एपिसोड दर्शकों को हंसी की गरंटी देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!