राजकुमार राव ने अपनी कलाकृति से जादू छोड़ा, ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऊंचाईयों को छू लिया

0
0

श्रीकांत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3: ‘श्रीकांत’, जिसमें राजकुमार राव हैं, सिनेमाघरों में सिंगल रिलीज का पूरा फायदा उठा रही है। पहले वीकेंड में, फिल्म ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। धीमी शुरुआत के बावजूद, ‘श्रीकांत’ ने तीसरे दिन देशभर में बंपर बिजनेस किया है।

नई दिल्ली. राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, और इसका पता बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साफ हो रहा है। वीकेंड पर, फिल्म ने एक तहलका मचाया है। ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी, लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में एक बड़ा उछाल देखा गया है। आइए जानें कि राजकुमार राव की इस फिल्म ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है|

राजकुमार राव

राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ को सिनेमाघरों में सिंगल रिलीज का बड़ा फायदा हो रहा है और इस फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई की है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 2.25 करोड़ रुपये से खुलना हुआ था। दूसरे दिन (शनिवार) फिल्म ने 87 फीसदी अधिक यानी 4.2 करोड़ रुपये की कमाई की। अब इसके तीसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं, जिससे फिल्म की सफलता की ओर इशारा है।

फिल्म में दिखी श्रीकांत बोला की पूरी जर्नी

‘श्रीकांत’ मशहूर उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जो जन्म से ही नेत्रहीन हैं। इस फिल्म में उनकी पूरी यात्रा को समेटा गया है। श्रीकांत बोला का जन्म आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव में हुआ था, जो एक बेहद गरीब परिवार से संबंधित था। ‘श्रीकांत’ मूवी में दिखाया गया है कि नेत्रहीन होने के बावजूद उन्होंने कैसे देश और फिर विदेश जाकर पढ़ाई की और अपने हुनर के दम पर 500 करोड़ की कंपनी खड़ी कर दी। उनका पूरा संघर्ष और इसके साथ ही उनकी लव स्टोरी की झलक फिल्म में दर्शकों को उत्साहित करती है।

‘श्रीकांत’ ने तीसरे दिन की बंपर कमाई

रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ ने तीसरे दिन (पहले रविवार) देशभर में 5.50 करोड़ का व्यापार किया है। यह अर्ली एस्टीमेट है और ऑफिशियल डेटा आने के बाद कलेक्शन में कुछ बदलाव हो सकते हैं। इस प्रकार, तीन दिनों में फिल्म ने कुल 11.95 करोड़ का व्यापार किया है।

राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ के व्यापार में देशभर में बड़ा उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। फिल्म के सफल होने के बाद बॉलीवुड उत्साहित है और फिल्म निर्माताओं के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है। फिल्म में राजकुमार राव की अदाकारी को सराहा जा रहा है और इसका प्रभाव बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिख रहा है।

साथ ही, ‘श्रीकांत’ के तीसरे दिन के कमाई के संबंध में संशय भी जताया जा रहा है, क्योंकि ऑफिशियल डेटा अभी आने बाकी है। लेकिन फिल्म की सफलता के बावजूद इसमें बदलाव का संभावना है। बॉलीवुड उद्योग के लिए ‘श्रीकांत’ की अच्छी कमाई खुशियों का संदेश है|

टीचर बनकर छा गईं ज्योतिका

राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। यह फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बनी है। इसमें राजकुमार राव के साथ शरद केलकर, अलाया एफ, और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म के पश्चात अब राजकुमार राव ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर पहले ही जारी हो चुका है। इसमें जाह्नवी कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!