शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी की बिहार में एंट्री बैन लगा डाले पोस्टर्स

0
0

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी: शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी कर ली है। इस शादी को लेकर देशभर से विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसके बाद हिंदू शिव भवानी सेना ने पटना में पोस्टर लगाकर विरोध जताया है। पोस्टर में लिखा गया है, “शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी को बिहार में घुसने नहीं देंगे।”

पटना: बिहारी बाबू के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अभिनेता जहीर इकबाल से शादी कर ली है। इस शादी के बाद बिहार की हिंदू शिव भवानी सेना ने कड़ा विरोध जताया है। हिंदू शिव भवानी सेना ने पटना में पोस्टर लगाकर इस विवाह को लव जिहाद करार दिया है। उन्होंने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी को बिहार में प्रवेश करने नहीं देंगे। सेना ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर सोनाक्षी सिन्हा बिहार आईं तो उनका विरोध किया जाएगा। इस विरोध के बाद शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और प्रशासन ने शांति बनाए रखने की अपील की है।

शत्रुघ्न सिन्हा

पटना में लगे पोस्टरों में शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। इन पोस्टरों में लिखा गया है, “सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा देती है। पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश हो रही है। शत्रुघ्न सिन्हा जी, अपने इस फैसले पर पुनर्विचार करें, नहीं तो अपने बेटों लव और कुश के नाम तुरंत बदल दें। इससे हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है। हिंदू शिव भवानी सेना सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घुसने नहीं देगी।”

इसके साथ ही, पोस्टरों में यह भी लिखा गया है कि यदि शत्रुघ्न सिन्हा इस विवाह को रद्द नहीं करते हैं, तो उनके पूरे परिवार का बिहार में विरोध किया जाएगा। सेना ने चेतावनी दी है कि यह शादी न केवल हिन्दू धर्म का अपमान है, बल्कि यह लव जिहाद को भी प्रोत्साहित करती है, जो कि अस्वीकार्य है। शहर में इस मुद्दे को लेकर तनाव बढ़ गया है और प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। प्रशासन ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है और आश्वासन दिया है कि कानून और व्यवस्था की स्थिति को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

जहीर इकबाल और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा रविवार को परिवार और करीबी मित्रों की उपस्थिति में विवाह बंधन में बंध गए। सोनाक्षी (37) और जहीर (35) ने अपने परिवारों और निकटतम मित्रों की मौजूदगी में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में शादी की। इस खुशी के मौके पर नवविवाहित जोड़े ने अपने प्रशंसकों को ‘इंस्टाग्राम’ पर एक पोस्ट के जरिए इस शुभ समाचार की जानकारी दी। उन्होंने अपने पोस्ट में इस खास दिन की तस्वीरें भी साझा की, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे। शादी के बाद, सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं और बधाइयों की बाढ़ आ गई।

जहीर इकबाल और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को परिवार और करीबी मित्रों की उपस्थिति में एक विवाह समारोह में शामिल होकर एक-दूसरे से विवाह बंधन में बंध लिया। सोनाक्षी (37) और जहीर (35) ने अपने परिवारों और निकटतम मित्रों की मौजूदगी में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में इस खास अवसर पर शादी की। उन्होंने इस खुशी की खबर ‘इंस्टाग्राम’ पर एक पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ साझा की। उन्होंने अपनी पोस्ट में विवाहीत जोड़े की तस्वीरें भी साझा की, जिसमें दोनों का खुशी से उल्लास दिख रहा था। इस खास अवसर के बाद, सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं और बधाइयाँ बहुत सम्मान प्राप्त हुईं।

युगल ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आज से सात साल पहले, 23.06.2017 को हम दोनों ने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके खूबसूरत रूप में देखा और बस तय कर लिया था कि हम साथ रहेंगे। इस प्यार ने हमारे लिए बहुत सारी मुश्किलें पार की हैं और आज यह हमें इस क्षण तक पहुँचाया है। हमारे परिवारों और ईश्वर के आशीर्वाद का साथ मिला है, जिसके कारण हम यहां तक आए हैं। अब हम पति-पत्नी बन चुके हैं।’

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी’ में सोनाक्षी की सह-कलाकार अदिति राव हैदरी अपने मंगेतर अभिनेता सिद्धार्थ के साथ एक समारोह में मौजूद थीं। सोनाक्षी और जहीर के विवाह समारोह में हुमा कुरैशी भी शामिल थीं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!