Mahindra Scorpio N और XUV700 के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, डिलीवरी जल्दी मिलेगी।

0
2

2024 में महिंद्रा के शीर्ष एसयूवी Scorpio N और XUV700 के लिए अब वेटिंग पीरियड कम हो गया है। इनकी डिलीवरी के लिए अब आपको 8-10 महीने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जानें कि स्कॉर्पियो एन, स्कॉर्पियो क्लासिक और एक्सयूवी700 की डिलीवरी कब तक हो सकती है।

Mahindra Scorpio N

भारत में एसयूवी कारों की मांग में तेजी से वृद्धि हो रही है। महिंद्रा की Scorpio N, Scorpio Classic और XUV700 जैसी एसयूवी गाड़ियों को लोगों ने बेहद पसंद किया है। हालांकि, महिंद्रा की एसयूवी के साथ वेटिंग पीरियड की सबसे बड़ी चुनौती है। यह कारें शानदार होती हैं, लेकिन ग्राहकों को इंतजार के लिए महीनों तक तक जीना पड़ता है। इस मुश्किल से निपटने के लिए, महिंद्रा ने प्रोडक्शन में तेजी लाने के लिए कई कदम उठाए हैं, जिससे ग्राहकों को डिलीवरी में कम समय लगे। इससे अब महिंद्रा की एसयूवी कारों के लिए 8-10 महीने तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

महिंद्रा के तेज प्रोडक्शन से कारों की सप्लाई में बड़ी तेजी आई है। अब, कुछ ही महीनों में ही आपको स्कॉर्पियो एन और एक्सयूवी700 की डिलीवरी मिल जाएगी। स्कॉर्पियो एन के लिए आपको केवल 2-4 महीनों का इंतजार करना होगा। वहीं, स्कॉर्पियो क्लासिक की डिलीवरी 2 महीने के अंदर-अंदर हो सकती है। चलिए, इन सभी कारों के वेटिंग पीरियड के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं।

Mahindra Scorpio N: अप्रैल में वेटिंग पीरियड

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के सबसे लंबा वेटिंग पीरियड Z2 डीजल वेरिएंट पर है, जो 4 से 5 महीने तक हो सकता है। Z2 पेट्रोल वेरिएंट का वेटिंग पीरियड करीब 1 महीना कम है। अन्य Z8S, Z8, और Z8L वेरिएंट्स पर 2 से 3 महीने का इंतजार किया जा रहा है। स्कॉर्पियो एन की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 13.60 लाख रुपये है।

Mahindra Scorpio Classic: 2 महीने में डिलीवरी

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के S वेरिएंट का वेटिंग पीरियड 2 से 3 महीने कम हो गया है। अब इस वेरिएंट में क्लासिक एसयूवी की डिलीवरी 2 महीने में हो सकती है। इसके टॉप-स्पेक S11 वेरिएंट पर सबसे लंबा वेटिंग पीरियड है। S11 की डिलीवरी के लिए 4 से 5 महीने तक इंतजार करना पड़ सकता है। स्कॉर्पियो क्लासिक का एक्स-शोरूम प्राइस 13.59 लाख रुपये से शुरू है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एक्सयूवी700: वेटिंग पीरियड में कमी हुई है

महिंद्रा की सबसे प्रीमियम एसयूवी XUV700 खरीदने वालों के लिए खुशखबरी है। अब आपको केवल 1 महीने के अंदर XUV700 की डिलीवरी मिल सकती है। इसके सस्ते वेरिएंट MX और AX3 की डिलीवरी भी 1 महीने में हो जाएगी। इसके अतिरिक्त, AX7 और AX7L जैसे उच्च मूल्य वेरिएंट्स का वेटिंग पीरियड अब 1.5 महीने तक है। एक्सयूवी700 की आरंभिक एक्स-शोरूम कीमत 13.99 लाख रुपये है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!