अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की एक तस्वीर देखकर अरशद वारसी की पत्नी भड़क गईं, और उन्होंने कहा, “दिल टूट गया।”

0
9
अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग के चर्चे आम हैं। 3 मार्च को इस शानदार समारोह के खत्म होने के बाद भी सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियो साझा किए जा रहे हैं। इनमें से एक तस्वीर देखकर अरशद वारसी की पत्नी, मारिया गोरेट्टी, अचानक ही उत्तेजित हो गईं हैं।

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग

गुरुवार से ही अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग के समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। इस बड़े इवेंट में सितारों ने जबरदस्त धूम मचाई। विदेशी अतिथियों में हॉलीवुड सितारों के साथ-साथ बिजनेस और स्पोर्ट्स के कई व्यक्तित्वों ने भी भाग लिया। तीन दिनों तक चले इस कार्यक्रम में हर व्यवस्था वीआई स्टाइल में थी। गेस्ट्स ने इंडियन और वेस्टर्न कपड़ों में विभिन्न थीम के कार्यक्रम का आनंद लिया। इसी दौरान अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में हाथी भी उपस्थित थे। अब इसे देखकर अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी उत्सुक हो गईं हैं। उनका गुस्सा खास एक तस्वीर पर फूटा है।

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग: इस तस्वीर के संबंध में हंगामा

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग

अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के माध्यम से अपने नाराजगी का इजहार किया है। मारिया ने यह कहा है कि अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग इवेंट में हाथियों का गलत इस्तेमाल किया गया और उन्हें एक प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया गया है। यह मामला सामने आया जब इवांका त्रिपाठी ने कई तस्वीरें पोस्ट की, जो उन्होंने अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग इवेंट में क्लिक की थीं। इन तस्वीरों में से एक में वो हाथी के सामने खड़ी दिखीं, जिससे पता चला कि हाथियों को प्रॉप के रूप में इस्तेमाल किया गया था। इसी तस्वीर को देखकर अरशद वारसी की पत्नी को बहुत नाराज़गी हुई।

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग: मारिया गुस्से में बोलीं: “…”

इवांका की इस तस्वीर को देखकर मारिया ने अपनी स्टोरी पर लिखा, ‘मैं अंबानी सेलिब्रेशन की इस तस्वीर को देखकर हैरान हूं। मुझे लगता है कि ये किसी भी जानवर के साथ नहीं होना चाहिए। खासकर उनके साथ जिन्हें रेस्क्यू करके एक नया जीवन दिया गया है। यह दिल तोड़ने वाला है कि इस हाथी को एक प्रॉप की तरह खड़ा किया गया है। वह भी लोगों और शोर-शराबे के बीच।’ अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी का गुस्सा पूरी तरह से अंबानी परिवार के इस इंतजाम के लिए रहा।

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग

इस वजह से भड़कीं मारिया

जामनगर में अंबानी परिवार ने बनाए गए वनतारा में हाथियों को रेस्क्यू किया गया है। इन हाथियों की खास देखभाल का भी दावा किया जा रहा है। इस तरह की तस्वीर देखकर अरशद वारसी की पत्नी मारिया ने इसे उन बातों के साथ जोड़ते हुए देखा है। वर्तमान में, अंबानी परिवार के यह कार्यक्रम अत्यंत शानदार है। सभी सितारे वहां पहुंचे हुए हैं और उन्होंने लगातार वहां की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

Read More 

IND vs ENG: धर्मशाला में इंग्लैंड फिर से चारों खानों का मुकाबला करेगा, भारतीय स्पिनर्स को चुनौती देगा! पिच रिपोर्ट जानें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!