अंकिता लोखंडे का कहना है कि बिग बॉस 17 में ‘चप्पल’ घटना के बाद विक्की जैन के पिता ने उनकी मां से कहा था ‘आपकी औकात क्या है’

0
0

अंकिता लोखंडे का कहना है कि बिग बॉस 17 में ‘चप्पल’ घटना के बाद विक्की जैन के पिता ने उनकी मां से कहा था ‘आपकी औकात क्या है’

अनिक्टा लोकंडे ने बताया कि कैसे निकोला जैन के पिता ने उनकी मां का अपमान किया था। उन्होंने इलिनोइस के पिता की ‘क्रूर’ प्रेमिका के बाद उनकी मां से भी दोस्ती की बात कही।

अंकिता लोखंडे का कहना है कि बिग बॉस 17 में ‘चप्पल’ घटना के बाद विक्की जैन के पिता ने उनकी मां से कहा था ‘आपकी औकात क्या है’ बिग बॉस 17: हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच गंभीर चर्चा हुई। परेशान होकर अंकिता ने अपने पति को बताया कि कैसे उसके पिता ने उसकी मां पर हमला बोला था। अंकिता द्वारा विक्की पर ‘चप्पल फेंकने’ के बाद विक्की के पिता ने अंकिता की मां वंदना लोखंडे को फोन किया था। अंकिता ने अपने माता-पिता की बातचीत के बारे में अधिक जानकारी दी, और ‘फैमिली ड्रामा’ के बारे में विक्की के साथ उनकी बातचीत की एक क्लिप एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ध्यान खींच रही है।

अंकिता लोखंडे ने विक्की के पिता के बारे में क्या कहा?

अंकिता के ‘चप्पल फेंकने’ वाले वीडियो को ऑनलाइन व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद विक्की के पिता ने वंदना लोखंडे से पूछा था कि क्या वह भी अपने दिवंगत पति – शशिकांत लोखंडे, जिनकी अगस्त 2023 में मृत्यु हो गई थी – के साथ ऐसा ही व्यवहार करती थीं।

अब, अंकिता ने विक्की से कहा है, “मेरी मम्मी को पापा (विक्की जैन के पिता) ने फोन किया था। उन्होंने पूछा ‘आप आपके पति को ऐसी मारती थी क्या चप्पल जूटे फेंक के?’ पापा ने और भी बोला था। उन्होंने कहा ‘आपकी औकात क्या है (पापा ने मेरी मां को फोन किया था और पूछा था कि क्या वह अपने पति को चप्पलों से मारती थीं। उन्होंने समाज में उनकी स्थिति पर सवाल उठाकर उन्हें अपमानित भी किया था)?’

अंकिता लोखंडे का कहना है कि बिग बॉस 17 में ‘चप्पल’ घटना के बाद विक्की जैन के पिता ने उनकी मां से कहा था ‘आपकी औकात क्या है’ अंकिता ने आगे कहा, “मैंने विनम्रता से मम्मी (विक्की जैन की मां रंजना जैन) को बताया कि वह अकेली हैं, मेरे पापा का हाल ही में निधन हो गया है। मुझे सच में दोषी महसूस हुआ और मैंने उससे माफ़ी मांगी। बाद में मेरी माँ ने बताया कि पापा ने उन्हें और भी बहुत सी बातें बताई थीं। लेकिन मैंने उससे कहा कि वह अभी ये सब बातें सामने न लाए।”

एक फैन पेज ने वीडियो ट्वीट किया और लिखा, “विकी के पिता ने न केवल यह कहा कि ‘आप अपने पति को भी ऐसी मारती थीं क्या’ बल्कि यह भी कहा था कि ‘आपकी औकात क्या है (आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा क्या है)’ ‘ और उस महिला के लिए और भी बहुत सारी कठोर बातें, जिसने अभी-अभी अपने पति को खोया है। यह क्रूरता और बेतुकापन है। मैं विकी के पारिवारिक नाटक से बहुत परेशान हूं!!” ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक एक्स यूजर ने कहा, “वे परेशान कर रहे हैं।”

अंकिता लोखंडे का कहना है कि बिग बॉस 17 में ‘चप्पल’ घटना के बाद विक्की जैन के पिता ने उनकी मां से कहा था ‘आपकी औकात क्या है’ एक अन्य ने अंकिता पर संदेह व्यक्त किया और सुझाव दिया कि वह सच्ची नहीं है, और कहा, “‘आपकी औकात क्या है’ – इसे किसी और ने नहीं बल्कि अंकिता ने जोड़ा था क्योंकि इस तरह से कोई बातचीत नहीं हुई थी।” एक अन्य ने कहा, “हमने @जैनविक की मां को अंकिता से यह कहते नहीं देखा।अंकिता लोखंडे का कहना है कि बिग बॉस 17 में ‘चप्पल’ घटना के बाद विक्की जैन के पिता ने उनकी मां से कहा था ‘आपकी औकात क्या है’ तो आप कैसे कह सकते हैं कि वह झूठ नहीं बोल रही है? अगर @BiggBoss हमें दिखा सकता है ‘आप अपने पति को लत मारती थी’, तो ऐसा क्यों नहीं दिखा सकते हमें ‘औकात’ लाइन दिखाओ? उसे (अंकिता लोखंडे) सहानुभूति हासिल करते हुए देखकर, मैं उस पर भरोसा नहीं करना चाहूंगा।”

अंकिता और विक्की की शादी को अब दो साल से ज्यादा हो गया है। दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने से पहले वे कुछ वर्षों से डेटिंग कर रहे थे। हाल ही में, उनकी मां ने बिग बॉस के घर के अंदर उनसे मुलाकात की, जिसके बाद अभिनेता कंगना रनौत सहित कई लोगों ने अंकिता की सास के बारे में अपने विचार साझा किए। उन्होंने एक्टर के बारे में जो बातें कही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!