अजय देवगन के साथ उनके बेटे युग ने शैतान के प्रीमियर पर लाइमलाइट में लूटी, लोग बोले – काजोल की कार्बन कॉपी।

0
4

हाल ही में ‘शैतान’ का प्रीमियर हुआ, जिसमें अजय देवगन और उनके बेटे युग देवगन ने लाइमलाइट लूटी।

नई दिल्ली: अजय देवगन की 2024 की हॉरर फिल्म ‘शैतान’ इंटरनेशनल वूमन्स डे पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर शुरू हो गई है। बीते दिन नई फिल्म का प्रीमियर हुआ, जिसमें अजय देवगन, आर माधवन, और अभिनेत्री ज्योतिका के साथ-साथ बॉलीवुड के अन्य सितारे भी नजर आए। लेकिन ध्यान देने योग्य यह है कि लाइमलाइट की लूट में सिंघम एक्टर के पुत्र युग देवगन शामिल थे। इससे सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

शैतान

युग देवगन ने पिता के साथ पोज देने के साथ ही ‘शैतान’ की स्टार कास्ट के साथ भी पोज किया। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिससे फैंस का प्यार मिल रहा है। फैंस उनके बेटे की बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में भी बात कर रहे हैं और उन्हें इसके लिए बधाई दे रहे हैं।

शैतान

अजय देवगन ने 1999 में एक्ट्रेस काजोल से विवाह किया था, और उनके दो बच्चे हैं – बेटा युग देवगन और बेटी निसा देवगन। कपल की बेटी निसा अक्सर अपनी तस्वीरों और इवेंट्स में अपीयरेंस से फैंस का दिल जीतती हैं। युग अब फैंस के बीच पसंदीदा होने लगे हैं, और उन्हें भी सोशल मीडिया पर बहुत सम्मान मिल रहा है।

अजय देवगन और काजोल का परिवार बॉलीवुड में एक अहम स्थान रखता है और उनके बच्चों की तारीफें सामाजिक मीडिया पर व्यापक रूप से की जाती हैं। निसा और युग का संवाद भी काफी अच्छा है और उन्हें भी अब बॉलीवुड की प्रतिष्ठितता हासिल हो रही है।

अजय देवगन के परिवार के सदस्यों के बीच बहुत गहरा प्यार और समर्थन है, जो उन्हें अच्छी तरह से बढ़ने में मदद करता है। उनके बच्चों के संवाद से स्पष्ट होता है कि वे परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और उन्हें अपने माता-पिता के साथ बहुत खुशी मिलती है।

Read More

महिला दिवस 2024: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा घोषित किया गया तोहफा, LPG सिलेंडर की कीमत 100 रुपये कम की गई|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!