अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट Pre-वेडिंग 2 : अनंत और राधिका की Pre- Wedding के लिए सलमान खान के साथ कई स्टार्स हुए रवाना

0
0
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस साल जुलाई में विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस वर्ष मार्च में, गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव का आयोजन किया गया था, जिसमें देश-विदेश की तमाम फिल्मी और बिजनेस जगत की हस्तियों ने शिरकत की थी। अब खबर है कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी करने की तैयारी में हैं। इसके लिए मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। यह पार्टी अंबानी परिवार के मुंबई स्थित निवास एंटीलिया में आयोजित होगी। परिवार और दोस्त इस खास मौके को और भी यादगार बनाने के लिए जुट रहे हैं। इस समारोह में कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है, जिससे यह आयोजन और भी भव्य और शानदार होगा। अंबानी परिवार ने मेहमानों के स्वागत और आराम का विशेष ध्यान रखा है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन 28 से 30 मई के बीच किया जाएगा। इस भव्य आयोजन के लिए मेहमानों की सूची में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसी मशहूर हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। सलमान खान इस शानदार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए स्पेन रवाना हो गए हैं। उन्हें आज मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नजर आए। इस पार्टी में अन्य बड़ी हस्तियों और व्यापार जगत की जानी-मानी शख्सियतों के भी शामिल होने की उम्मीद है। अंबानी परिवार ने अपने मेहमानों के स्वागत और आराम के लिए विशेष इंतजाम किए हैं, जिससे यह आयोजन और भी यादगार बन सके। ऐसा माना जा रहा है कि इस प्री-वेडिंग बैश में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम, संगीत और नृत्य प्रस्तुतियों का आयोजन भी किया जाएगा, जो इस समारोह को और भी आकर्षक और भव्य बनाएंगे|

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

सलमान खान के साथ उनके भतीजे निर्वाण खान को भी एयरपोर्ट पर देखा गया, वे भी इस भव्य आयोजन में चाचू के साथ शामिल होंगे। खबर है कि अंबानी परिवार एक लक्जरी क्रूज पर लगभग 800 मेहमानों की मेजबानी करेगा। यह क्रूज तीन दिनों में 4380 किमी की दूरी तय करेगा और इटली से दक्षिणी फ्रांस तक जाएगा। 800 मेहमानों के अलावा, 600 हॉस्पिटैलिटी स्टाफ भी क्रूज पर मौजूद रहेंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

सलमान खान के अलावा, महेंद्र सिंह धोनी को भी पत्नी साक्षी के साथ स्पेन के लिए रवाना होते देखा गया है। मार्च में जामनगर में आयोजित प्री-वेडिंग फंक्शन में भी महेंद्र सिंह धोनी ने अपने लुक और अंदाज से खूब लाइमलाइट बटोरी थी। अब वे इस दूसरे प्री-वेडिंग समारोह का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं। अंबानी परिवार के इस भव्य आयोजन में कई और बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है, जिससे यह कार्यक्रम और भी शानदार बन जाएगा। सभी मेहमान इस अद्भुत अनुभव का आनंद लेने के लिए उत्साहित हैं।

इनके अलावा, रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट और बेटी राहा के साथ दूसरे प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हो गए हैं। अनंत अंबानी जुलाई में अपनी लंबे समय से मित्र रहीं राधिका मर्चेंट से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी शादी लंदन में हो सकती है। इस जोड़े की सगाई 19 जनवरी 2023 को मुंबई में हुई थी। राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की बेटी हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

अंबानी परिवार द्वारा आयोजित इस भव्य आयोजन में न सिर्फ बॉलीवुड के सितारे बल्कि उद्योग जगत के कई दिग्गज भी शामिल होंगे। इस प्री-वेडिंग समारोह के लिए एक शानदार लक्जरी क्रूज का इंतजाम किया गया है, जो 800 मेहमानों और 600 हॉस्पिटैलिटी स्टाफ के साथ इटली से दक्षिणी फ्रांस तक 4380 किमी की दूरी तय करेगा। यह आयोजन तीन दिनों तक चलेगा, जिसमें मेहमानों के लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं। समारोह की भव्यता और मेहमानों की सूची को देखते हुए यह निश्चित है कि यह इवेंट काफी यादगार और चर्चा का विषय बनेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!