आईपीएल 2024: ‘हम गर्व के लिए खेल रहे थे’: पंजाब किंग्स के नेथन एलिस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ‘पूर्ण प्रदर्शन’ से जताई खुशी

0
0
आईपीएल 2024

पोस्ट-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, नेथन एलिस ने गुवाहाटी में पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ‘पूर्ण प्रदर्शन’ पर विचार किए।

पंजाब किंग्स ने गुवाहाटी के बारसपाड़ा क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को पांच विकेट से जीत के साथ भारतीय प्रीमियर लीग 2024 (आईपीएल 2024) के चल रहे संस्करण में आरआर की ऊमीदों को धकेल दिया। ऑस्ट्रेलियाई पेसर, नेथन एलिस ने चोटिल कगिसो रबाडा की जगह टीम में वापसी की, जो अपनी चोटों का इलाज करने और टी20 विश्व कप के लिए तैयारी करने के लिए दक्षिण अफ्रीका वापस गए हैं।

आईपीएल 2024

एलिस का मानना है कि गुवाहाटी का रवाना थोड़ा धीमा था लेकिन बैट्समैनों के लिए कुछ था और पंजाब आधारित इकाई के लिए एक चुनौती भरा टूर्नामेंट के बाद खेल से जीतने के बाद उनकी खुशी का पर्दाफाश किया।

आईपीएल 2024 से नवीनतम अपडेट प्राप्त करें, जिसमें आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप के शीर्ष प्रतिस्पर्धी शामिल हैं। आईपीएल 2024 का पूरा अनुसूची, आईपीएल 2024 अंक सारणी और आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा छक्के, सबसे ज्यादा चौके और सबसे ज्यादा पचासियों वाले खिलाड़ियों का अन्वेषण करें।

“पिच थोड़ा उम्मीद से धीमा था, लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा पिच था। यहाँ यहाँ अपने लिए कुछ पुरस्कार पाने के लिए वास्तव में खुश हूं क्योंकि यह हमारे लिए थोड़ा मुश्किल टूर्नामेंट रहा है,” एलिस ने बुधवार को यहां पोस्ट-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

आईपीएल 2024

मैच से पहले टीम की मंशा पर बोलते हुए, यह बस गर्व के लिए खेलना था जिससे सैम करन द्वारा नेतृत्व किए गए टीम के द्वारा ‘एक पूर्ण प्रदर्शन’ की ओर पहुंचा। एलिस टीम के लिए सबसे कम खर्चीले गेंदबाज थे, उनकी चार ओवर में 1/24 की फिगर थी। उन्होंने बैटिंग के दौरान फॉर्म में रहने वाले आरआर के कप्तान संजू सैमसन का बड़ा विकेट भी खाया।

“आज हम गर्व के लिए खेल रहे थे और हम सबसे अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास कर रहे थे। सामूहिक रूप से, यह हमारे बेहतर प्रदर्शनों में से एक था, जो स्थितियों को अनुकूलित किया गया था, और साझेदारी में गेंदबाजी की गई। यह शायद एक पूर्ण प्रदर्शन था,” एलिस ने जीत के बारे में कहा।

“हम अपनी प्रतिस्पर्धा के लिए गर्व के लिए खेल रहे थे और हमने यह दिखाने का प्रयास किया कि हमारी टीम कितनी अच्छी है। आज के मैच में हमने साथ मिलकर काम किया और एक संपूर्ण प्रदर्शन किया,” उन्होंने जीत की श्रेय को स्वीकार किया।

आईपीएल 2024

“यह वास्तव में एक महत्त्वपूर्ण जीत थी और हमें इससे बड़ी खुशी हो रही है। अब हमें आगे के मैचों में इसी तरह का प्रदर्शन दिखाना होगा।”

उन्हें लगता है कि टॉस हारना आदर्श नहीं था, लेकिन पहले गेंदबाजी के लिए कहा जाना उन्हें मैच के ध्वनि को निर्धारित करने में मदद करने का मौका दिया, जिसमें रॉयल्स को कठिनाई हुई। उन्होंने कहा कि टॉस हारना आदर्श नहीं था, लेकिन पहले गेंदबाजी के लिए कहा जाना मैच के ध्वनि को निर्धारित करने में मदद करने का मौका दिया, जिसमें रॉयल्स को कठिनाई हुई। उन्हें लगता है कि टॉस हारना आदर्श नहीं था, लेकिन पहले गेंदबाजी के लिए कहा जाना उन्हें मैच के ध्वनि को निर्धारित करने में मदद करने का मौका दिया, जिसमें रॉयल्स को कठिनाई हुई। उन्होंने कहा कि टॉस हारना आदर्श नहीं था, लेकिन पहले गेंदबाजी के लिए कहा जाना मैच के ध्वनि को निर्धारित करने में मदद करने का मौका दिया, जिसमें रॉयल्स को कठिनाई हुई|

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!