काला जठेड़ी विवाह: लेडी डॉन अनुराधा के प्रभावशाली अंग्रेजी पर प्रभावित हुआ गैंगस्टर काला जठेड़ी, जिसे शादी के लिए पैरोल मिला।

0
19
काला जठेड़ी

काला जठेड़ी विवाह

काला जठेड़ी पत्नी: लेडी डॉन अनुराधा चौधरी और हरियाणा के गैंगस्टर संदीप या काला जठेड़ी की आगामी विवाह के बारे में वर्तमान में बहस है। ये दोनों 12 मार्च को सोनीपत में शादी के लिए तैयार हैं।

काला जठेड़ी समाचार: राजस्थान की गैंगस्टर अनुराधा चौधरी, जिन्हें ‘मैडम मिंज’ कहा जाता है, और हरियाणा के गैंगस्टर संदीप या काला जठेड़ी के बीच उनकी आगामी शादी वर्तमान में चर्चा में है। दोनों गैंगस्टरों के बीच लगभग चार साल के प्रेम संबंध के बाद, 12 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में विवाह के बंधन में बांध जाएंगे। संदीप की शादी के लिए उन्हें महज छह घंटे की जमानत पर जेल से रिहा किया जाएगा।

काला जठेड़ी

दिल्ली के द्वारका कोर्ट ने गैंगस्टर संदीप, जिन्हें काला या काला जठेड़ी के नाम से भी जाना जाता है, को शादी के लिए हिरासत से छूट देने का आदेश दिया है। उन्हें 12 मार्च को अपनी दिल्ली में शादी करने और 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में गृह प्रवेश करने के लिए छह घंटे की कस्टडी परोल मिली है। इसके अलावा, 12 मार्च को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक पैरोल की जाएगी। इसके बाद, उन्हें न्यायिक अभिरक्षा वाहिनी द्वारा दिल्ली पुलिस की कस्टडी में लेकर तिहाड़ जेल ले जाया जाएगा।

काला जठेड़ी विवाह: आनंदपाल की पूर्व प्रेमिका रही है अनुराधा

13 मार्च को सुबह 10 बजे से 1 बजे तक का पैरोल मिला है। इसके बाद, सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस की न्यायिक अभिरक्षा वाहिनी को सौंपी गई है। काला जठेड़ी की शादी गैंगस्टर आनंदपाल की पूर्व प्रेमिका अनुराधा से हो रही है। काला के ऊपर 30 से अधिक केस दर्ज हैं और उस पर मकोका भी लगा है। 2020 में, हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था और वहां से फरारी के दौरान उसकी मुलाकात लेडी डॉन अनुराधा से हुई। अनुराधा की फर्राटेदार अंग्रेजी सुनकर उस पर फिदा हो गया और उसके साथ ही रहने लगा। इन दोनों की लंबे समय से चल रही मोहब्बत अब शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

2021 में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने सहारनपुर से काला जठेड़ी और अनुराधा को गिरफ्तार किया था। इसके पश्चात, अनुराधा जमानत पर जेल से बाहर आ गई, हालांकि संदीप और काला जठेड़ी अब भी जेल में बंद हैं और अपने अपराधों की सजा काट रहे हैं। अब अनुराधा, जिन्हें कभी लेडी डॉन के नाम से जाना जाता था, एक गृहणी का जीवन जी रही हैं।

काला जठेड़ी

काला जठेड़ी विवाह: पहले से जमानत पर है अनुराधा

अदालत ने संदीप को शादी के लिए पैरोल दी है, जबकि अनुराधा पहले से ही जमानत पर हैं। उनकी शादी का निमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर ‘वायरल’ हो गया है। इसके अलावा, राजस्थान के चुरू में 2017 में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की करीबी अनुराधा पर राजस्थान और दिल्ली में धन शोधन, अपहरण, धमकी देने और शस्त्र अधिनियम से संबंधित आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। संदीप जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जो इस मामले की जांच में शामिल हैं। उनके बीच की गहरी संबंध और मिलान इस मामले को और भी रोचक बना रहा है। इस घटना के पीछे छिपी दास्तान और उससे जुड़े अन्य तथ्य लोगों को आकर्षित कर रहे हैं।

Read More

आज पीएम मोदी मोदीनगर नॉर्थ स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर नमो भारत ट्रेन का शुभारंभ करेंगे, जिससे लोग 8 मार्च से सफर कर सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!