क्या राखी सावंत की तबियत बिगड़ने की वजह? भाई ने किया खुलासा

0
0
राखी सावंत

राखी सावंत 2024

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के रूप में मशहूर राखी सावंत को 14 मई को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कहा जा रहा है कि वह दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह बेड पर पड़ी नजर आ रही हैं। अब राखी की हालत के बारे में उनके भाई राकेश सावंत ने चर्चा की है और बताया कि राखी की तबियत किसकी वजह से खराब हुई है।

हाल ही में राखी सावंत को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझना पड़ रहा है। इस अप्रत्याशित समाचार ने उनके फैंस को चौंका दिया है, और सभी उनकी शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं। इस दौरान, राखी के भाई राकेश सावंत ने उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में अपडेट दिया है। उन्होंने इसके साथ ही राखी के पूर्व पति अदिल दुरानी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि उनकी बहन की तबियत अदिल की वजह से खराब हो गई है।

टाइम्स नाउ/टेली टॉक के माध्यम से बातचीत करते हुए, राखी के भाई राकेश सावंत ने बताया कि किस प्रकार लोगों ने उनकी बहन को धोखा दिया और उसके खिलाफ उतरे। उन्होंने आदिल खान दुर्रानी और राजश्री मोरे के खिलाफ गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी बहन के साथ ऐसा व्यवहार किया गया जो उसकी सेहत को खतरे में डाल दिया।

उन्होंने कहा कि यह सब उनकी बहन को चोट पहुंचाने के लिए ठाना गया था और उसे एक संदेश देने का प्रयास था। राकेश ने आगे कहा कि वे न्याय की खोज में हैं और इस मामले को सत्यता के साथ सामने लाने के लिए संघर्ष करेंगे।

राखी सावंत

राखी सावंत :भगवान पर जताया भरोसा

इसके अतिरिक्त, राकेश ने आदिल पर राखी के खिलाफ सबूत प्रस्तुत करने के लिए पुलिस और मीडिया को रिश्वत देने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि पुलिस अभी तक चार्जशीट तैयार नहीं कर पाई है, इसलिए उन्हें जमानत नहीं मिल सकती। भगवान पर विश्वास और आशा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि “ऊपर वाला देख रहा है।” राखी के फैंस उसके साथ हैं और उनका समर्थन उन्हें और मजबूती देता है।

राखी के भाई के द्वारा उठाए गए आरोपों ने अभी एक नया खंड खोला है और मामले में और गहराई से जांच की जाएगी। लोगों की ध्यान को आकर्षित करने के साथ-साथ, इससे समाज में इस्तेमाल होने वाले बलात्कार और अत्याचार जैसे मुद्दों पर भी ध्यान दिया जा रहा है। यह मामला अब सामाजिक और कानूनी प्रक्रिया के अंतर्गत हल होगा।

राखी सावंत: माँ के जाने की बाद की पैसों की मांग

राकेश सावंत ने बातचीत में एक चौंकाने वाला खुलासा किया और बताया कि उनकी मां के निधन के बाद से कई लोग राखी से पैसे की मांग कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि लोग उसकी बहन के खिलाफ षड़यंत्र रच रहे हैं और आदिल ने उनकी बहन से सभी पैसे छीन लिए हैं। उसने राखी के सभी अटरियाल लोगों से दोस्ती करके उन्हें भी अपने खिलाफ भड़काया है। इस घटना के बाद, राखी को दौड़-दौड़कर भागना पड़ रहा है।

इसके अलावा, राकेश ने उन लोगों पर भी आरोप लगाए हैं जो उनकी परिवारिक स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे सभी अब उसके खिलाफ मिलकर साजिश रच रहे हैं। इस मामले में न्याय के लिए उचित कदम उठाए जाने की मांग की जा रही है।

राखी सावंत

राखी को कुछ हुआ तो तय है Adil की बर्बादी

राकेश ने आदिल खान दुर्रानी पर आरोप लगाने के साथ ही, उनके समर्थकों पर भी तंज किया है। उन्होंने राखी के फैंस से उनकी बहन के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए दुआ करने की अपील की है। वे कहते हैं कि उनके घर में मां के निधन के बाद विस्तार से हाहाकार मच गया है। अगर राखी के साथ कुछ गलत हो गया, तो उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी और उनके फैंस उन्हें कभी भूला नहीं पाएंगे। आज राखी को मीडिया, फैंस, और पुलिस के समर्थन की जरूरत है।

राखी के भाई ने आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं, जिससे इस मामले में और भी गहराई आ गई है। उन्होंने बताया कि राखी के निधन के बाद, उन्हें उनके भाई द्वारा सामाजिक मीडिया पर दबाव डाला जा रहा है। इसके अलावा, उन्होंने अपनी बहन के उद्दाम फैंस को समर्थन की अपील की है, जिन्हें अभी अपनी प्रिय अभिनेत्री के साथ खड़ा होना है। इस मामले में और गहराई से जांच की जा रही है और रक्षाबंधन जैसे अवसर पर उनकी बहन को न्याय दिलाने के लिए कड़ी मेहनत जारी है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!