जीत के बाद टीम इंडिया ने मनाया जश्न, ढोलक की ताल और अलग अलग अंदाज़ में नज़र आये सभी खिलाड़ी

0
0

टीम इंडिया का जश्न, रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने शनिवार को आईसीसी ट्रॉफी के लिए 11 साल का लंबा इंतजार खत्म करते हुए देश को अपना दूसरा टी-20 विश्व खिताब दिलाया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है। रोहित शर्मा और उनकी टीम के इस शानदार प्रदर्शन ने देशवासियों को गर्व का अनुभव कराया है। स्टेडियम में उपस्थित दर्शकों ने भी इस विजय का जोरदार उत्सव मनाया, और सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया। इस महत्वपूर्ण जीत ने भारतीय क्रिकेट के इतिहास में एक और सुनहरा अध्याय जोड़ दिया है।

टीम इंडिया

टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय टीम दिल्ली पहुंच चुकी है, जहां फैन्स ने खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया है। आज भारतीय खिलाड़ी प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। पीएम से मुलाकात के बाद, वे मुंबई के लिए रवाना होंगे, जहां विक्ट्री परेड निकाली जाएगी। इसके बाद बीसीसीआई सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित करेगा।

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें सभी खिलाड़ी फ्लाइट के अंदर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रोहित शर्मा और ऋषभ पंत की जमकर मस्ती दिख रही है, जबकि विराट कोहली ट्रॉफी को देखकर भावुक हो रहे हैं। फैन्स इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में सभी खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं भी दिखाई गई हैं।

बता दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने शनिवार को आईसीसी ट्रॉफी के लिए 11 साल के लंबे इंतजार को खत्म करते हुए देश को अपना दूसरा टी-20 विश्व खिताब दिलाया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम एयर इंडिया की विशेष चार्टर फ्लाइट AIC24WC – एयर इंडिया चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप – से यात्रा कर रही थी। फ्लाइट बुधवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 4:50 बजे ब्रिजटाउन, बारबाडोस से रवाना हुई और 16 घंटे की लंबी यात्रा के बाद गुरुवार को सुबह 6 बजे (IST) दिल्ली पहुंची।

फ्लाइट में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों के परिवार के सदस्य और कुछ बोर्ड अधिकारी शामिल थे। यात्रा करने वाले मीडिया दल के सदस्य भी इस विशेष फ्लाइट में सवार थे। दिल्ली पहुंचने पर भारतीय टीम का भव्य स्वागत किया गया, और अब खिलाड़ी प्रधानमंत्री से मुलाकात करने के बाद मुंबई के लिए रवाना होंगे, जहां उनके सम्मान में एक विक्ट्री परेड निकाली जाएगी। बीसीसीआई द्वारा खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए जाएंगे, और इस पूरे सफर को सोशल मीडिया पर बड़े उत्साह के साथ साझा किया जा रहा है।

दिल्ली पहुंचने पर हुआ जश्न

दिल्ली पहुंचने पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अपनी ऐतिहासिक जीत का जमकर जश्न मनाया। रोहित शर्मा के साथ-साथ कई खिलाड़ियों ने ढोल की धुन पर नृत्य किया। विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक, सभी ने ढोल की थाप पर दिल खोलकर डांस किया और अपनी शानदार सफलता का जश्न मनाया। खिलाड़ियों की इस खुशी में उनके समर्थकों और फैन्स ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

जश्न का यह माहौल देखकर दिल्ली एयरपोर्ट पर भीड़ जमा हो गई और हर कोई इस खास पल का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित था। खिलाड़ियों की खुशियों में चार चांद लगाने के लिए ढोल-नगाड़ों का विशेष इंतजाम किया गया था। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही खिलाड़ी जश्न में डूब गए और पूरे माहौल को उत्सवमय बना दिया।

यह जश्न देश भर में उनके फैन्स के दिलों में भी उमंग और खुशी भरने वाला था। सोशल मीडिया पर भी इस जश्न की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए, जिसमें सभी खिलाड़ी मस्ती में डूबे हुए नजर आ रहे थे। भारतीय टीम की इस जीत ने पूरे देश को गर्व और उत्साह से भर दिया है|

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!