दिल्ली शराब नीति मामला: ED ने अरविंद केजरीवाल को चौथी बार भेजा समन

0
1
दिल्ली शराब नीति मामला: ED ने अरविंद केजरीवाल को चौथी बार भेजा समन

दिल्ली शराब नीति मामला: ED ने अरविंद केजरीवाल को चौथी बार भेजा समन

दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। यह चौथी बार है जब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक को जांच एजेंसी ने तलब किया है।

ब्यूरो: दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। यह चौथी बार है जब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक को जांच एजेंसी ने तलब किया है।

उन्हें 18 जनवरी को जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है। ऐसा तब हुआ जब अरविंद केजरीवाल 3 जनवरी की पूछताछ में शामिल नहीं हुए, उन्होंने दावा किया कि ईडी द्वारा जारी किए गए समन अवैध थे और उनका एकमात्र उद्देश्य उन्हें गिरफ्तार करना था।

दिल्ली शराब नीति मामला: ED ने अरविंद केजरीवाल को चौथी बार भेजा समन केजरीवाल ने पिछले दो समन, क्रमशः 2 नवंबर और 21 दिसंबर को जांच एजेंसी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया था। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने अप्रैल में मामले के बारे में आप प्रमुख से पूछताछ की, लेकिन एजेंसी ने उन पर आरोप नहीं लगाया।

जब से प्रवर्तन निदेशालय ने पहला समन जारी किया है, तब से व्यापक अटकलें लगाई जा रही हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया जाएगा।

अपने तीन नेताओं – मनीष सिसौदिया, संजय सिंह और सत्येन्द्र जैन – को सलाखों के पीछे रखते हुए, AAP ने लंबे समय से संभावना का अनुमान लगाया है और कार्रवाई के संभावित पाठ्यक्रमों पर चर्चा की है। वे यहां तक ​​चाहते हैं कि केजरीवाल मुख्यमंत्री बने रहें और जेल से अपना काम करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!