‘बॉयकॉट मालदीव’: मालदीव डैमेज कंट्रोल में जुटा, मंत्री की टिप्पणी से दूरी बनाई

0
1
'बॉयकॉट मालदीव': मालदीव डैमेज कंट्रोल में जुटा, मंत्री की टिप्पणी से दूरी बनाई

‘बॉयकॉट मालदीव’: मालदीव डैमेज कंट्रोल में जुटा, मंत्री की टिप्पणी से दूरी बनाई ‘मालदीव का बहिष्कार’: मालदीव सरकार ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में मंत्री मरियम शिउना की अपमानजनक टिप्पणियों से खुद को दूर रखने की मांग करते हुए कहा कि उनके विचार सरकार के विचारों को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं।

‘बॉयकॉट मालदीव’: विवाद और सोशल मीडिया पर नाराजगी के बीच, मालदीव सरकार ने रविवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में मंत्री मरियम शिउना की अपमानजनक टिप्पणियों से खुद को दूर करने की मांग करते हुए कहा कि उनके विचार सरकार के विचारों को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं।

सरकार ने यह भी कहा कि मंत्री के खिलाफ ‘उचित कार्रवाई’ की जाएगी, जो वर्तमान में प्रधान मंत्री मोदी की हालिया लक्षद्वीप यात्रा की वायरल तस्वीरों का मजाक उड़ाने वाली अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर विवादों में घिरी हुई हैं।

पीएम मोदी ने लक्षद्वीप के अछूते समुद्र तटों की अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा करके द्वीपसमूह की अप्रयुक्त पर्यटन क्षमता पर वैश्विक ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की।

मालदीव सरकार ने कहा कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विदेशी नेताओं और उच्च पदस्थ व्यक्तियों पर की गई अपमानजनक टिप्पणियों से अवगत थी। मालदीव के विदेश मंत्रालय ने रविवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, “ये व्यक्तिगत राय हैं और मालदीव सरकार के विचारों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं।”

मालदीव का बहिष्कार करें’
मालदीव के युवा अधिकारिता उप मंत्री शिउना ने अब हटाए गए पोस्ट में भारतीय द्वीप समूह की यात्रा के दौरान पीएम मोदी का मजाक और अपमानजनक संदर्भ दिया था।

उनकी पोस्ट में प्रधानमंत्री मोदी की लक्षद्वीप यात्रा की तस्वीरें भी शामिल थीं।

2 जनवरी को केंद्र शासित प्रदेश की अपनी यात्रा की तस्वीरों के अलावा, पीएम मोदी ने स्नॉर्कलिंग का एक ‘रोमांचक अनुभव’ साझा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!