योगी आदित्यनाथ ही हैं PM और अमित शाह के रास्ते में रुकावट :अरविंद केजरीवाल

0
0
अरविंद केजरीवाल

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच, अरविंद केजरीवाल लखनऊ पहुंचे और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ प्रेस वार्ता की। उन्होंने इस अवसर पर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए|

2024 के यूपी लोकसभा चुनाव के मध्य, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल लखनऊ पहुंचे। उन्होंने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ प्रेस वार्ता की। इस अवसर पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तीखे आरोप लगाए। पहले इससे पहले, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समाजवादी पार्टी के कार्यालय में भी दौरा किया। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने उनका हार्दिक स्वागत किया। इस दौरान, उन्होंने यूपी के राजनीतिक मामलों पर विस्तार से चर्चा की और एक मजबूत गठबंधन की बात की।

अरविंद केजरीवाल

अरविंद ने इस बारे में कहा कि वह यहां इंडिया अलायंस के लिए वोट करने की अपील करने आए हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए नहीं, अपितु अमित शाह के लिए है। अरविंद ने कहा कि यदि बीजेपी दोबारा सत्ता में आई, तो संविधान में संशोधन किया जाएगा। इससे पहले, उन्होंने यूपी के लोगों से उम्मीद की है कि वे अपने वोट को ध्यान में रखें और समाजवादी पार्टी और इंडिया अलायंस को समर्थन दें। उन्होंने बताया कि यह विधानसभा चुनाव नहीं, बल्कि यूपी के भविष्य के लिए एक महत्वपूर्ण चुनाव है।

अमित शाह के लिए वोट मांग रही बीजेपी- अरविंद

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रधानमंत्री मोदी जी और अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों की जीत के बाद २ महीने के भीतर योगी आदित्यनाथ सीएम पद से हटा देंगे। सरकार बनने के बाद, ये लोग संविधान को बदलने का प्रयास करेंगे। वे कहते हैं कि इसे एक निराधार दावत तथा समाज को विभाजित करने की कोशिश माना जा रहा है। इससे पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश के लोगों से अपील की है कि वे अपने वोट को सावधानी से उन उम्मीदवारों को दें जो लोकतंत्र और संविधान के पक्षधर हैं।

अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के नेता ने दावा किया कि मोदी जी ने तय कर लिया है कि अगले साल 17 सितंबर को अमित शाह जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि शिवराज सिंह चौहान और वसुंधरा राजे को भी हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने योगी आदित्यनाथ को हटाने की योजना बना ली है। इस संबंध में, उन्होंने कहा कि यह सब उन्हें लोकतंत्र की हत्या करने के लिए किया जा रहा है। वह कहते हैं कि यह एक साजिश है जिसका मकसद यूपी में भ्रष्टाचार और अत्याचार को बढ़ावा देना है। उन्होंने यूपी के लोगों से अपील की है कि वे इस चुनाव में सच्चाई के साथ उम्मीदवारों को चुनें और देश के लिए न्याय और विकास की राह पर अटल रहें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!