रोहित के जवाब ने मचा दी खलबली, दो शब्दों में मुँह बंद

0
0
रोहित

2024 में इंडियन प्रीमियर लीग में रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए 400 से अधिक रन बनाए। इस सीजन में उन्होंने कोई भी शतक नहीं लगाया, लेकिन कप्तानी से हटाए जाने के बाद उनके इस टीम से विदाई की संभावना है।

मुंबई में, मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और मौजूदा कोच मार्क बाउचर के बीच उनके भविष्य पर चर्चा हुई। लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ अंतिम लीग मैच में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद, मार्क बाउचर ने बताया कि रोहित अब क्या करेंगे। मुंबई इंडियंस इस सीजन में पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही। मार्क बाउचर ने पिछले दो महीनों में टीम के साथ आई समस्याओं पर बात की। मुंबई के लिए यह सीजन बहुत कठिन रहा है, और इस पर मार्क बाउचर से पूछा गया कि क्या रोहित शर्मा टीम में रहेंगे? इस पर, हेड कोच ने कहा कि रोहित अपना भविष्य खुद ही निर्धारित करेंगे।

रोहित

आखिरी मैच में, रोहित ने एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। आईपीएल 2024 में उनकी शुरुआत अच्छी थी, लेकिन बाद में उनका प्रदर्शन गिर गया। बाउचर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मेरी समझ से वह अपने फैसले लेने में सक्षम हैं। अगले सीजन में बड़ी घटनाएं होंगी, कौन जानता है क्या होगा?’

आईपीएल 2024 में, रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को मुंबई के कप्तान बनाया गया था। इस निर्णय में मैनेजमेंट का महत्वपूर्ण योगदान था, और मार्क बाउचर ने भी इसमें अहम भूमिका निभाई। हार्दिक की और बाउचर की दोस्ती को देखते हुए, लोग यह सोचने लगे कि वे दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। अंतिम लीग मैच के बाद, जब बाउचर ने रोहित से बात की, तो उनका जवाब भी काफी हंसीमुख था|

बाउचर ने बताया, ‘मैंने रोहित शर्मा के साथ इस सीजन के समीक्षा की थी। हमने उससे पूछा कि वह आगे क्या करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनका ध्यान वर्ल्ड कप पर है।’ इस जवाब के बाद, मार्क बाउचर ने अगला कदम नहीं बताया।

रोहित

रोहित शर्मा ने पिछले कुछ समय से अपने कैरियर की योजनाओं को लेकर विवादों में घिरा हुआ है। उन्हें उनकी कप्तानी से हटाया जाने के बाद, उनके भविष्य के बारे में कई अनिश्चितताएं हैं। इसके बावजूद, उन्होंने अपने ध्यान को वर्ल्ड कप पर दिया है। यह एक महत्वपूर्ण निर्णय है, क्योंकि वर्ल्ड कप एक ऐसा महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है जिसमें खिलाड़ियों के लिए उत्साह और उत्तेजना होती है। इससे पहले भी, रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और उन्हें अपने कैरियर की शुरुआत के दिनों से ही इस टूर्नामेंट का बहुत महत्व रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!