लक्षद्वीप विवाद के बीच वीर दास ने भारतीय मशहूर हस्तियों और प्रभावशाली लोगों के मालदीव की तस्वीरें पोस्ट करने से ‘डरने’ का मजाक उड़ाया

0
0

लक्षद्वीप विवाद के बीच वीर दास ने भारतीय मशहूर हस्तियों और प्रभावशाली लोगों के मालदीव की तस्वीरें पोस्ट करने से ‘डरने’ का मजाक उड़ाया मालदीव के साथ तनाव के बीच सेलेब्स लक्षद्वीप द्वीप समूह का समर्थन कर रहे हैं, वीर दास भारतीय सेलेब्स और प्रभावशाली लोगों द्वारा मालदीव की छुट्टियों की तस्वीरें साझा करने के डर के बारे में बात कर रहे हैं।मालदीव के साथ तनाव के बीच सेलेब्स लक्षद्वीप द्वीप समूह का समर्थन कर रहे हैं, वीर दास भारतीय सेलेब्स और प्रभावशाली लोगों द्वारा मालदीव की छुट्टियों की तस्वीरें साझा करने के डर के बारे में बात कर रहे हैं।

भारतीय सेलेब्स, प्रभावशाली लोगों की मालदीव तस्वीरों पर वीर दास
वीर दास ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उन भारतीय प्रभावशाली लोगों और सेलेब्स के बारे में बात की, जिन्होंने अपनी मालदीव छुट्टियों की तस्वीरों पर कई हफ्तों तक काम किया था, लेकिन अब उन्हें सोशल मीडिया पर साझा करने से डर रहे थे।

उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया, “सबसे पहले, खुश लक्षद्वीप को कुछ प्यार मिल रहा है! दूसरे, मालदीव में कहीं, एक भारतीय सेलिब्रिटी/प्रभावशाली व्यक्ति है, जिसने दो सप्ताह तक कार्ब्स नहीं खाया, अब तक की सबसे अच्छी छुट्टियों की तस्वीरें लीं, और उन्हें पोस्ट करने से डर लगता है।”

वीर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक एक्स उपयोगकर्ता ने सुझाव दिया, “वे इसे केवल यह कहकर पोस्ट कर सकते हैं कि यह लक्षद्वीप है/ लगभग वैसा ही दिखता है; अभी और अधिक जुड़ाव मिलेगा।” एक अन्य ने कहा, “कुछ लोग पिछले वाले को भी हटा रहे हैं।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “एक (भारतीय प्रभावशाली व्यक्ति/सेलेब) ने पिछले हफ्ते ही तस्वीरें डाल दी हैं और अब दूसरों को दूर रहने का उपदेश दे रहा है।”

लक्षद्वीप पर सारा, जान्हवी, उर्वशी
जॉन अब्राहम, श्रद्धा कपूर और कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं के बाद, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, उर्वशी रौतेला जैसे कई सेलेब्स ने मालदीव के बहिष्कार के आह्वान के बीच लक्षद्वीप की तस्वीरें पोस्ट कीं। मालदीव की प्रमुख हस्तियों द्वारा भारत और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की भारतीय द्वीपों की यात्रा की वकालत का मजाक उड़ाने के बाद सेलेब्स भारतीय पर्यटन को बढ़ावा देने की प्रवृत्ति में शामिल हो गए। पीएम मोदी ने हाल ही में लक्षद्वीप द्वीप समूह की अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा की थीं.

रविवार को, सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लक्षद्वीप के एक दोस्त की समुद्र तट की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “सभी उत्तर भारतीय अभियानों के बाद मैं आपको अपने साथ ले गई – अब समय आ गया है कि आप मुझे हमारे देश के द्वीपों और जंगलों का भ्रमण कराएं।”

मालदीव के बहिष्कार के आह्वान के बीच सारा अली खान, जान्हवी कपूर, उर्वशी रौतेला ने लक्षद्वीप की तस्वीरें पोस्ट कीं

जान्हवी कपूर ने कहा कि वह लक्षद्वीप जाने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “क्या ये प्राचीन नीले पानी असली हैं? लक्षद्वीप कितना सुंदर है! यह देखकर बहुत खुशी हुई कि हमारे देश में इस खजाने को वह ध्यान मिल रहा है जिसके वह हकदार है, भारतीय द्वीपों का पता लगाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।”

उर्वशी ने भी इंस्टाग्राम पर समुद्र तट की एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “लक्षद्वीप जाने की योजना बना रही हूं। हमारे देश में बहुत सारे शानदार पर्यटन स्थल हैं, जिनमें अकल्पनीय संभावनाएं हैं; अभी भी पूरी तरह से खोजा जाना बाकी है। क्या कोई कर सकता है क्या आपने मेरे द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों से अनुमान लगाया है कि यह भारतीय पर्यटन स्थल है? भारतीय द्वीपों का अन्वेषण करें… @नरेंद्रमोदी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!