लेडी डॉन अनुराधा ने गैंगस्टर काला जठेड़ी से कैसे प्रेम किया? यह एक बहुत ही मनोरंजक प्रेम कहानी है।

0
5
लेडी डॉन अनुराधा

लेडी डॉन अनुराधा और काला जठेड़ी

गैंगस्टर काला जठेड़ी ने मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच लेडी डॉन अनुराधा चौधरी, जिन्हें मैडम मिंज के नाम से भी जाना जाता है, के साथ शादी की। इस शादी की तस्वीरें भी सार्वजनिक हो गईं हैं।

गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की प्रेम कहानी बहुत ही रोचक है। दोनों की प्रेम कहानी मध्य प्रदेश के इंदौर में शुरू हुई थी, जहां अनुराधा की मुलाकात दोनों के परिचित विक्की सिंह के जरिए संदीप से हुई। हाल ही में मीडिया को दिए साक्षात्कार में अनुराधा ने कहा था कि शादी के बाद वे दोनों अपराध की दुनिया छोड़कर सामान्य जिंदगी जियेंगे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वकालत की पढ़ाई कर रही अनुराधा अदालत में अपने पति का मुकदमा लड़ना चाहती है।

लेडी डॉन अनुराधा:गैंगस्टर के साथ विवाह क्यों किया गया

अब आप सोच रहे होंगे कि एक साधारण राजस्थानी परिवार की महिला, जो फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है और एमबीए की डिग्री रखती है, वह एक गैंगस्टर के साथ शादी कैसे कर सकती है? यह सब दो दशक पहले शुरू हुआ था जब अनुराधा को एमबीए की पढ़ाई के दौरान फेलिक्स दीपक मिंज से प्यार हो गया। हालांकि, उनके परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ थे। परिवारों की इच्छाओं को खारिज करते हुए उन्होंने शादी की और बाद में शेयर ट्रेडिंग व्यवसाय में उतर गए और शेयर बाजार ट्रेडिंग से अच्छा मुनाफा कमाया। हरियाणा पुलिस के डोजियर में कहा गया है कि चीजें तब खराब हो गईं जब उसके नाम के तहत फर्जी लेनदेन सामने आए। अनुराधा के खिलाफ शेयर बाजार में कर्ज के गंभीर आरोप लगे।

लेडी डॉन अनुराधा:अपराधिक जगत में ऐसा कदम उठाया

उसने दावा किया कि वह शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन गई थी, परंतु उसके प्रयास व्यर्थ रहे। पुलिस उसके मामले में देर करती रही और इसे निचले स्तर के विभागों को सौंपकर नजरअंदाज कर दिया। डॉजियर में लिखा है, “कर्ज के बोझ तले दबी अनुराधा को अपराधिक गतिविधियों में फंसाया गया। इस प्रकार अनुराधा की प्रवेश अपराधिक जगत में होती है। अनुराधा गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के निकट आती हैं। दावा किया जाता है कि अनुराधा गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की गर्लफ्रेंड बन गई थी, लेकिन उसने कई बार इसका खंडन किया है।”

लेडी डॉन अनुराधा

अनुराधा को इस प्रकार से काला जठेड़ी के करीब आने का मौका मिला

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के बाद, अनुराधा लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के संपर्क में आ गई। इससे उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई, और जठेड़ी 2021 से तिहाड़ जेल में बंद हैं, जबकि अनुराधा ने जमानत हासिल कर ली है। उन पर राजस्थान में हत्या, जबरन वसूली, और अपहरण के कई मामलों में आरोप है।

मैरिज हॉल तक खुद कार चलाकर पहुंची

अनुराधा ने काले रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो कार खुद चलाकर मैरिज हॉल तक पहुंची। उसके साथ परिवार के सदस्य भी थे। लाल रंग का सूट पहने और काला चश्मा लगाए अनुराधा ने बारात घर संतोष गार्डन में प्रवेश किया। दिल्ली की एक अदालत ने संदीप को शादी के लिए सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक का समय दिया था। संदीप ने विवाह के लिए समारोह स्थल पर कपड़े बदले। उसने ‘कुर्ता-पायजामा’ और हाफ जैकेट जबकि अनुराधा ने गुलाबी रंग की ‘साड़ी’ पहनी थी।

शादी में 50 अतिथि शामिल हुए

विवाह समारोह ‘जयमाला’ के साथ शुरू हुआ और उसके बाद रस्में हुईं, जिसमें 50 से अधिक मेहमान शामिल हुए। प्रत्येक अतिथि का नाम एक रजिस्टर में दर्ज किया गया। मंगलवार को, कुछ आमंत्रित व्यक्ति विवाह समारोह में शामिल नहीं हो सके क्योंकि पुलिस कर्मियों ने उन लोगों को अनुमति नहीं दी, जिनके पास सरकारी अधिकारियों द्वारा जारी पहचान पत्र नहीं थे।

लेडी डॉन अनुराधा

अनुराधा काले जठेड़ी के माता-पिता की सेवा कर रही है

एक दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि अनुराधा सोनीपत में संदीप, यानी काला जठेड़ी, के माता-पिता की सेवा कर रही थी। मैरिज हॉल को दिल्ली पुलिस के विशेष हथियार एवं तकनीक (स्वाट) कमांडो के साथ किले में बदल दिया गया था। आसपास की इमारतों की छतों पर भी सशस्त्र पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!