स्वार्थी कोहली अकेले लड़े बादशाह, जड़ा शतक, फिर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विराट!

0
2
विराट कोहली

विराट कोहली ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शतक लगाया, लेकिन उनके शतक के बावजूद आरसीबी (आरआर बनाम आरसीबी) को हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान के जोस बटलर का शतक विराट कोहली के शतक से बेहतर रहा। विराट कोहली को आरसीबी के अन्य बल्लेबाजों का समर्थन नहीं मिला, जिससे आरसीबी 200 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सकी। हार के बाद, सोशल मीडिया पर विराट कोहली को ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें स्वार्थी कहा जा रहा है और इसके साथ ही कई लोगों ने उनकी पारी को धीमी माना। कुछ नेटिज़न्स ने विराट कोहली की क्रिकेट टीम के लिए नहीं खेलने का आरोप लगाया है, बल्कि उन्हें अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों के लिए खेलते होने का भी आरोप लगाया है।

विराट कोहली
Image source: Twitter

आईपीएल में विराट कोहली की मंदगत पारी

विराट कोहली ने शनिवार को जयपुर में राजस्थान के खिलाफ शतक जड़ा। लेकिन विराट कोहली ने इस शतक के लिए 67 गेंदें खर्च कीं। विराट कोहली का आईपीएल में यह आठवां शतक था। विराट कोहली सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले नंबर एक बल्लेबाज पर पहुंच गए हैं। लेकिन विराट कोहली का रिकॉर्ड शतक आईपीएल में सबसे धीमा शतक बन गया है। विराट कोहली ने मनीष पांडे के धीमे शतक की बराबरी की। 2009 में मनीष पांडे ने दिल्ली के खिलाफ 67 गेंदों में शतक लगाया था। अब विराट कोहली ने इस धीमी शतकीय पारी की बराबरी कर ली है। इस संघर्ष में, विराट कोहली ने सफलतापूर्वक रन बनाए और खेल में अपनी महारत दिखाई। उन्होंने पिच के जवाबी काम किया और अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बनाए।

अकेले लड़े कोहली

जयपुर में राजस्थान के खिलाफ विराट कोहली अकेले लड़े. उधर, विराट कोहली को समर्थन नहीं मिला. विराट कोहली ने राजस्थान के खिलाफ 72 गेंदों पर नाबाद 113 रन बनाए. इसमें 12 चौके और चार छक्के शामिल थे. आरसीबी के अन्य बल्लेबाजों से कोई सहयोग नहीं मिला, जिसके कारण विराट कोहली की पारी धीमी रही. इस धीमी पारी के बाद विराट कोहली को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

विराट कोहली

virat kohli source :twitter 

विराट कोहली और फाफ ने शानदार शुरुआत की. लेकिन कुछ नेटिज़न्स ने इस बात की भी आलोचना की है कि विराट कोहली की धीमी पारी के कारण फाफ पर दबाव बढ़ गया, जिसमें उन्होंने विकेट फेंक दिया. विराट कोहली 90 से 100 रन के बीच काफी गेंदें खर्च करते हैं, इसीलिए विराट कोहली को सेल्फी कहा जाता है. यह पहली बार नहीं है जब विराट कोहली को स्वार्थी कहा गया है. इससे पहले भी विराट कोहली सेल्फी को लेकर ट्रोल हो चुके हैं। इस बार, नेटिजन्स ने उनकी धीमी पारी के समर्थन में भी अपने विचार व्यक्त किए हैं, कहते हैं कि विराट कोहली का उद्देश्य टीम के लिए स्थायित्व बनाना था। वे उनकी शुरुआती गेंदों को गंभीरता से खेलने का समर्थन करते हैं। लेकिन कुछ नेटिजन्स ने उनकी धीमी खेल को उनके बल्लेबाजी के स्टाइल के साथ तुलना की, जो उन्हें ‘सेल्फीश’ बनाती है। यह उनका आठवां शतक था और उन्होंने 67 गेंदों पर 113 रन बनाए, लेकिन इसके बावजूद, नेटिजन्स का विरोध प्रकट हुआ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!