12 जनवरी, 2024 के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: रोमांचक पुरस्कार और आश्चर्य की प्रतीक्षा है

0
1

12 जनवरी, 2024 के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: रोमांचक पुरस्कार और आश्चर्य की प्रतीक्षा है

गरेना फ्री फायर मैक्स लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम गरेना फ्री फायर का नया संस्करण है। भारत सरकार द्वारा मूल फ्री फायर गेम पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद गेम ने भारत में लोकप्रियता हासिल करना शुरू कर दिया। विशेष रूप से, फ्री फायर मैक्स अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बेहतर ग्राफिक्स, ध्वनि प्रभाव, प्रकाश व्यवस्था और बहुत कुछ सहित कई सुधार लाता है।

गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड क्या हैं?

गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड का उपयोग इन-गेम आइटम जैसे हथियार, हीरे, खाल और बहुत कुछ जीतने के लिए किया जा सकता है। इन 12 अंकों के अल्फ़ान्यूमेरिक कोड में बड़े अक्षर और संख्याएँ शामिल हैं।

12 जनवरी, 2024 के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: रोमांचक पुरस्कार और आश्चर्य की प्रतीक्षा है इस बैटल रॉयल गेम के शौकीनों के बीच रिडीम कोड का विशेष महत्व है। रिडीम कोड गेमर्स को विशेष पुरस्कार प्राप्त करने का मौका देते हैं जो आम तौर पर इन-ऐप खरीदारी के माध्यम से प्राप्त किए जाते हैं। ये कोड विभिन्न इन-गेम पुरस्कारों को अनलॉक करते हैं, खिलाड़ियों को खाल, हथियार और चरित्र संवर्द्धन जैसे रोमांचक बोनस प्रदान करते हैं। इन कोडों का आकर्षण एक रणनीतिक विपणन रणनीति के रूप में कार्य करता है, जो खिलाड़ी आधार के बीच प्रत्याशा और इनाम की भावना पैदा करता है।

गेम के डेवलपर्स इन कोड को रोजाना अपडेट करते रहते हैं। एक समर्पित माइक्रोसाइट भी है जहां खिलाड़ी उपलब्ध कोड को भुनाने के लिए जा सकते हैं। ध्यान रखें कि कोड सीमित घंटों (12 घंटे तक) और केवल पहले 500 उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। इसलिए जल्दी करें और कोड समाप्त होने से पहले उन्हें भुना लें।

एक बार कोड रिडीम हो जाने के बाद, खिलाड़ी गेम वॉल्ट पर जा सकते हैं जहां एक गेम वॉल दिखाई देगी। वे इन कोड के बदले में सोना और हीरे भी हासिल कर सकेंगे

12 जनवरी 2024 के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड:

  1. F76YHGJ1UGYTF5.
  2. FFICJGW9NKYT.
  3. FAGTFQRDE1XCF.
  4. FFAC2YXE6RF2.
  5. FF9MJ31CXKRG.
  6. NPYFATT3HGSQ
  7. ZZZ76NT3PDSH
  8. MCPW2D2WKWF2
  9. XZJZE25WEFJ
  10. V427K98RUCHZ
  11. UVX9PYZV54AC
  12. FFCMCPSJ99S3
  13. 6KWMFJVMQQYG
  14. BR43FMAPYEZZ
  15. EYH2W3XK8UPG
  16. MCPW2D1U3XA3
  17. FFCMCPSUYUY7E
  18. FFCMCPSEN5MX

गरेना फ्री फायर मैक्स कोड कैसे रिडीम करें

क्रोम पर गेम की आधिकारिक रिवार्ड्स रिडेम्पशन साइट पर जाएं

फेसबुक, ट्विटर, गूगल या वीके आईडी का उपयोग करके अपने खाते में लॉगिन करें

अब, ऊपर बताए गए कोड को कॉपी करें और टेक्स्ट बॉक्स में पेस्ट करें

जारी रखने के लिए कन्फर्म पर क्लिक करें। आपको इन-गेम मेल अनुभाग में पुरस्कार प्राप्त होंगे। सोना या हीरे स्वचालित रूप से खाते के बटुए में जुड़ जाएंगे।

12 जनवरी, 2024 के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: रोमांचक पुरस्कार और आश्चर्य की प्रतीक्षा है एक बार कोड रिडीम हो जाने के बाद, खिलाड़ी गेम वॉल्ट पर जा सकते हैं जहां एक गेम वॉल दिखाई देगी। वे इन कोड के बदले में सोना और हीरे भी हासिल कर सकेंगे। जैसा कि ऊपर कहा गया है, गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड का उपयोग विद्रोही अकादमी हथियार लूट टोकरा, विद्रोह हथियार लूट टोकरा, डायमंड वाउचर, फायर हेड हंटिंग पैराशूट और बहुत कुछ जैसे इन-गेम आइटम खरीदने के लिए भी किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!