360 डिग्री कैमरे के साथ आती हैं ये सबसे अफोर्डेबल कार, Magnite से Seltos तक लिस्ट में शामिल

0
0
Magnite

Nissan Magnite के टॉप-एंड XV प्रीमियम वेरिएंट में 360-डिग्री कैमरा दिया गया है। इस फ़ीचर के साथ, निसान मैग्नाइट 8.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में भारत की सबसे सस्ती कार है। Toyota Glanza में भी 360 डिग्री कैमरा दिया गया है, जिसकी कीमत 9.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। MG Astor भी अपने सेगमेंट में 360 डिग्री कैमरे के साथ सबसे सस्ती कार है|

Indian Car Market वर्तमान समय में काफी प्रगति कर चुका है। ग्राहक अब हाईटेक गाड़ियों की खरीद पसंद करते हैं। हम इस लेख में 360 डिग्री कैमरा के साथ आने वाली कुछ सस्ती कारों की सूची लेकर आए हैं। हमारी सूची में Nissan Magnite से लेकर Toyota Hyryder तक कारें शामिल हैं।

Magnite

Nissan Magnite

Nissan Magnite के टॉप-एंड XV प्रीमियम वेरिएंट में 360-डिग्री कैमरा है। इसकी कीमत 8.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह फीचर के साथ आने वाली भारत की सबसे सस्ती कार है।

Maruti Suzuki Baleno

Maruti Suzuki Baleno

मारुति सुजुकी बालेनो के टॉप-एंड अल्फा ट्रिम में 360-डिग्री कैमरा उपलब्ध है। इस वर्तमान समय में इसकी कीमत 9.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Toyota Glanza

Toyota Glanza

Toyota Glanza में भी 360 डिग्री कैमरा शामिल है, और यह विशेषता बिल्कुल उसी तरह की है जैसा कि पहले बताया गया है। यह फीचर टॉप-एंड V ट्रिम में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 9.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

Maruti Suzuki Fronx

Maruti Suzuki Fronx

मारुति सुजुकी की एक और कार, ब्रेजा के ZXI Plus वेरिएंट में भी 360 डिग्री कैमरा की सुविधा है। इस वेरिएंट की वर्तमान में कीमत 12.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Magnite

Maruti Suzuki XL6

अर्टिगा के अधिक प्रीमियम 6-सीट वाले संस्करण XL6 के अल्फा वेरिएंट में भी 360-डिग्री कैमरा उपलब्ध है। इस वेरिएंट की कीमत 12.56 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

Magnite

MG Astor

MG Astor अपने सेगमेंट में 360 डिग्री कैमरे के साथ सबसे सस्ती कार के रूप में उभरी है। इस कार की कीमत शार्प वेरिएंट से शुरू होने वाली 15.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Magnite

Maruti Suzuki Grand Vitara

मारुति सुजुकी ग्रांड विटारा के अल्फा वेरिएंट में 360 डिग्री कैमरा शामिल है। इस वेरिएंट की कीमत 15.41 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होगी।

Magnite

Toyota Hyryder

Toyota Hyryder में भी 360 डिग्री कैमरा शामिल है, जो टॉप-एंड वी ट्रिम के साथ उपलब्ध है। इस वेरिएंट की कीमत 15.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह गाड़ी उन ग्राहकों के लिए उपयुक्त है जो उन्नत टेक्नोलॉजी और मॉडर्न फीचर्स के साथ शानदार सड़क परिवहन की तलाश में हैं। Toyota Hyryder के विशेष फीचर्स में से एक है 360-डिग्री कैमरा, जो ड्राइवर को पूरी तरह से अपने आस-पास के वातावरण को देखने में मदद करता है। इसके साथ ही, यह गाड़ी लक्ज़री और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ आती है जो इसे और भी आकर्षक बनाता है।

Toyota Hyryder की कीमत उसकी उन्नत टेक्नोलॉजी, विशेषताओं और मुख्यतः उसके प्रीमियम फीचर्स के मुताबिक है। यह गाड़ी उन ग्राहकों के लिए उपयुक्त है जो सुरक्षा, अद्यतन टेक्नोलॉजी, और उत्कृष्ट रहने की भावना रखते हैं।

Kia Seltos

Kia Seltos

Kia Seltos को उसके टॉप-एंड जीटीएक्स प्लस और एक्स-लाइन वेरिएंट में 360-डिग्री कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। यह गाड़ी उन ग्राहकों के लिए उपयुक्त है जो उन्नत टेक्नोलॉजी और लक्जरी फीचर्स की तलाश में हैं। इसकी कीमत 19.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। Kia Seltos की खूबियाँ उसकी शानदार डिज़ाइन, मजबूत इंजन, और उत्कृष्ट फीचर्स में छुपी हैं। इसके अलावा, यह गाड़ी उत्कृष्ट सुरक्षा फीचर्स के साथ आती है जो उपयुक्त गाड़ी की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। इसके साथ ही, Kia Seltos की आकर्षक एक्सटीरियर और कॉम्फर्टेबल इंटीरियर इसे और भी खास बनाते हैं।

किया सेल्टोस की विशेषता में उसकी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और प्रीमियम फीचर्स शामिल हैं जो उसे बाकी कारों से अलग बनाते हैं। यह एक उत्कृष्ट ऑप्शन है उन ग्राहकों के लिए जो शानदार परफ़ॉर्मेंस, सुरक्षा, और कम्फर्ट की तलाश में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!