5 Doors एंड नई लुक के साथ अपना कमाल दिखाने उतर आयी है Mahindra 5 Door Thar

0
0
Mahindra 5 Door Thar

नए लुक और 5 दरवाजों के साथ Mahindra 5 Door Thar ने अपना भौकाल मचा दिया है। इस नई कार की बुकिंग कैसे की जाए, इसके बारे में जानने के लिए निम्नलिखित जानकारी को देखें।

नमस्कार दोस्तों! जैसा कि आपको पता है कि हमारे देश में कई कार्य मौजूद हैं, हमारे देश में एक से बढ़कर एक कार्य है जो एक दूसरे को टक्कर देने में लगे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि Mahindra ने लॉन्च की एक नई कार, जिसमें आपको 5 दरवाजे मिलेंगे। यह कार 15 अगस्त को लॉन्च होने वाली है और इसका नाम है “Mahindra Thar Pipe Door”। इसकी कीमत के बारे में भी जानकारी होने वाली है।

Mahindra 5 Door Thar

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि यह युवा पीढ़ी के लिए एक बहुत ही शानदार कार होने वाली है। इसमें आपको बहुत ही लग्जरियस डिजाइन और खूबसूरत इंटीरियर देखने को मिलेगा। इसके तीन-दरवाजा संस्करण वायवधानिक और बोल्ड डिज़ाइन के साथ उपलब्ध होगा, जो आपकी फैमिली के लिए अत्यंत आकर्षक होने वाला है। इसके अलावा, नए एलॉय व्हील्स, बेहतर ग्राउंड क्लियरेंस, और आकर्षक रंगों के साथ, यह कार आपको लाखों दिलों पर राज करने का एहसास दिलाएगी।

Mahindra 5 Door Thar ,जाएं कैसे करे इसकी बुकिंग

इस विषय पर चर्चा करते हुए, इसमें आपको सबसे अधिक आरामदायक सीट्स मिलेंगी। इसके साथ ही लैग रूम और हेड रूम के साथ लंबी यात्राओं के लिए भी बहुत ही उत्कृष्ट यह कार होने वाली है। यह ऑफ-रोडिंग की भाषा मानी जाती है। इसमें एडवांस्ड एनफोर्समेंट सिस्टम, डिस्प्ले, एप्पल कार प्ले, और एंड्रॉयड ऑटो जैसे कई फीचर्स शामिल होंगे। अगर हम इंजन की बात करें तो इसमें आपको 2.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा।

इस विषय पर चर्चा करते हुए, इसमें आपको सबसे अधिक आरामदायक सीट्स मिलेंगी। इसके साथ ही लैग रूम और हेड रूम के साथ लंबी यात्राओं के लिए भी बहुत ही उत्कृष्ट यह कार होने वाली है। यह ऑफ-रोडिंग की भाषा मानी जाती है। इसमें एडवांस्ड एनफोर्समेंट सिस्टम, डिस्प्ले, एप्पल कार प्ले, और एंड्रॉयड ऑटो जैसे कई फीचर्स शामिल होंगे। अगर हम इंजन की बात करें तो इसमें आपको 2.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा। इसके अलावा, इस कार में नए एलॉय व्हील्स और बेहतर ग्राउंड क्लियरेंस के साथ आकर्षक रंग वाले वेरिएंट्स भी उपलब्ध होंगे।

Mahindra 5 Door Thar

इस कार की कीमत के बारे में बात करें, आपको बता दें कि इसकी कीमत लगभग 17 लाख रुपये के करीब हो सकती है। इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन, ड्यूल एयरबैग, रिवर्स पार्किंग कैमरा, और टायर प्रेशर जैसे सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही, आपको इस कार में एक्स्ट्रा कंफर्ट और एन्टरटेनमेंट फीचर्स भी मिलेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!