Rakul Preet-Jackky Wedding: शादी में ‘दुल्हन’ रकुल को बड़ा सरप्राइज देंगे जैकी भगनानी, तोहफा छू लेगा आपका दिल

0
14
Rakul Preet-Jackky Wedding:

Rakul Preet Singh-Jackky Wedding फेमस कपल Rakul Preet Singh-Jackky कल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। चार साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों जिंदगी भर का साथ निभाने के लिए तैयार हैं। शादी को और यादगार बनाने के लिए अभिनेता ने अपनी लेडी लव के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है। जानिए इस बारे में।

HIGHLIGHTS

  1. 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे रकुल और जैकी
  2. जैकी भगनानी ने रकुल के लिए प्लान किया सरप्राइज
  3. चार साल से रिलेशनशिप में रहे रकुल और जैकी

Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक हैं। चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिकरकार दोनों ने जिंदगी भर साथ निभाने का फैसला कर लिया है। 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाकर दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

Rakul Preet-Jackky Wedding:

 

जैसा कि आप जानते हैं कि शादी गोवा में है और शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। वरुण धवन, नताशा दलाल, भूमि पेडनेकर, एशा देओल समेत कई सितारे कपल की शादी अटैंड करने के लिए डेस्टिनेशन पर पहुंच भी गए हैं। इस इंटीमेट वेडिंग से एक प्यारी खबर सामने आई है, जो आपका दिल जीत लेगी।

जैकी देंगे लेडी लव रकुल को प्यारा सरप्राइज

जैकी भगनानी शादी के दिन अपनी होने वाली पत्नी रकुल प्रीत सिंह को एक प्यारा सरप्राइज देंगे, जिसे देख दुल्हन इमोशनल होने वाली हैं। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी वाले दिन जैकी अपनी लेडी लव के लिए एक क्यूट परफॉर्मेंस देंगे और उनके लिए गाना गाएंगे। जैकी अपनी लेडी लव रकुल को एक खूबसूरत और यादगार तोहफा देना चाहते थे।

जो गाना जैकी गाएंगे, वह उनके और रकुल के खूबसूरत रिश्ते और जर्नी को जाहिर करेगा। पत्नी को समर्पित जैकी के गाने का टाइटल ‘बिन तेरे‘ है, जिसे मयूर पुरी ने लिखा है। इसके अलावा, म्यूजिकल सिंगल के संगीतकार तनिष्क बागची हैं, जिन्होंने जहरा एस खान और रोमी जैसे कलाकारों के साथ गाना भी गाया है।

Rakul Preet-Jackky Wedding

Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत और जैकी की लव स्टोरी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों पड़ोसी थे, लेकिन उन्हें कभी इस बारे में नहीं पता था। दोस्ती भी नहीं थी, लेकिन लॉकडाउन के दौरान उनके बीच एक बॉन्ड बना और दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। साल 2021 में रकुल और जैकी ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था।

 

यह भी पढ़ें-

उत्तर भारत में खुशनुमा मौसम, इन राज्यों में आज ओले-बारिश और बर्फबारी का अलर्ट, जानें IMD अपडेट्स

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!