आप प्रत्याशी गुरमीत खुड्डियां के बेटे के पिता के लिए वोट मांगने पर किसानों ने विरोध में उठाए सवाल

0
1
गुरमीत खुड्डियां

शुक्रवार को, गांव गोबिंदपुरा में किसानों ने भाजपा नेताओं के बायकॉट के संबंध में फ्लैक्स बोर्ड लगा दिए। किसान नेता अमरजीत सिंह हनी ने बताया कि पिछले समय में पंजाब के किसानों की फसलें कुदरती आपदा से नुकसान उठाया, लेकिन पंजाब की आप सरकार और कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड़ियानिया ने अब तक किसानों को कोई मुआवजा नहीं दिया।

आप सरकार के कृषि मंत्री और बठिंडा सीट से प्रत्याशी गुरमीत सिंह खुडियां के बेटे सुमित खुडियां अपने पिता के लिए गांव रामगढ़ भूंदड एरिया में वोट मांगने गए। किसानों ने उनके खिलाफ भारी प्रतिक्रिया दी। जब किसानों ने सवाल पूछा, तो खुडियां के बेटे ने कोई जवाब नहीं दिया।

रोषित किसानों ने कहा कि अभी तक सरकार ने उनकी बर्बाद फसलों का मुआवजा नहीं दिया है, फिर भी वे किसानों को किस मुख से फिर से आप को वोट दें।

गुरमीत खुड्डियां

गुरमीत खुड्डियां: भाजपा का भी विरोध

शुक्रवार को गांव गोबिंदपुरा में किसानों ने भी भाजपा नेताओं के विरोध में फ्लैक्स बोर्ड लगा दिया। किसान नेता अमरजीत सिंह हनी ने बताया कि पंजाब के किसानों की पिछले समय में फसलें कुदरती आपदा से नुकसान उठाया, लेकिन पंजाब की आप सरकार और कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुडियां ने अब तक किसानों को कोई मुआवजा नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यह अभी शुरुआत है, और अगर राज्य सरकार ने किसानों की मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो आने वाले दिनों में आप प्रत्याशी के खिलाफ पूरे जोर शोर के साथ प्रदर्शन किया जाएगा। किसानों ने यहां तक कहा कि वे आशा करते हैं कि सरकार नेता किसानों की मांगों का सम्मान करेंगे और उनके नुकसान का मुआवजा देंगे।

गुरमीत खुड्डियां

गुरमीत सिंह खुड्डियां 2024

गुरुमीत सिंह खुड्डियां :  एक भारतीय राजनीतिज्ञ और आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं । वह वर्तमान में लांबी से पंजाब विधान सभा के सदस्य के रूप में कार्यरत हैं । [1] उन्होंने 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में लांबी से शिरोमणि अकाली दल के दिग्गज नेता और शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल को हराया । वह पूर्व सांसद जगदेव सिंह खुड्डियां के बेटे हैं ।

गुरमीत के पिता जगदेव सिंह खुड्डियां 1989 में फरीदकोट निर्वाचन क्षेत्र से संसद सदस्य चुने गए थे। उनके पिता 1989 में संसद के निचले सदन के लिए चुने जाने के बाद रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गए थे। छह दिन बाद जगदेव सिंह खुड्डियां का शव मिला था। राजस्थान फीडर नहर से.वह पेशे से कृषक हैं। 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!