RSS प्रमुख ने सुशील मोदी के निधन पर कहा- हमने एक जागृत सामाजिक कार्यकर्ता और कुशल नेता की एकमात्र संगति को खो दिया है

0
0
सुशील मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के निधन के समाचार ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत देश के सभी महान नेताओं को गहरा दुःख और शोक महसूस कराया।

हमने एक जागरूक सामाजिक कार्यकर्ता और कुशल राजनीतिक नेता को खो दिया है

सुशील मोदी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक डॉ. मोहन भागवत ने सुशील कुमार मोदी के अचानक निधन से गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने उनके परिवार और अनेक मित्र-प्रशंसकों के साथ इस कठिन समय में साझा किया है। सुशील जी, जो संघ के निष्ठावान स्वयंसेवक और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री रहे थे, उनकी मृत्यु से बहुत दुख हुआ है। वे एक जागरूक सामाजिक कार्यकर्ता और कुशल राजनीतिक नेता थे जो सार्वजनिक जीवन में आदर्श उदाहरण स्थापित करते थे। हम उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें शक्ति दे ताकि वे इस दुःख को सह सकें, और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

यूपी और एमपी ने सीएम बोले ने जताया शोक

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुशील कुमार मोदी जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने उनकी सेवा का सम्मान किया और उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सुशील कुमार मोदी जी ने देश और समाज की सेवा में अपना योगदान दिया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी सुशील मोदी जी के निधन की खबर पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने उनकी सेवा और समाज के लिए उनका समर्थन किया। वह उनके साथ भारतीय विद्यार्थी परिषद में काम करने का अवसर प्राप्त करने का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जी का जाना उनकी व्यक्तिगत क्षति है|

पार्थिव शरीर दोपहर 12 बजे पटना पहुंचेगा

आज दिल्ली से पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पार्थिव शरीर का पटना में अंतिम यात्रा का आयोजन होगा। उनके पार्थिव शरीर को दोपहर 12 बजे पटना एयरपोर्ट पर स्थानीय समय में आने की उम्मीद है। वहां से उन्हें सीधे राजेंद्र नगर स्थित निजी आवास में लाया जाएगा। उनके अंतिम दर्शन के बाद, उनकी शव यात्रा की जाएगी, जिसमें उनके शव को भाजपा कार्यालय के माध्यम से गुलबी घाट ले जाया जाएगा। यहां पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इस दुखद घटना में सीएम नीतीश कुमार समेत कई वरीय नेता शामिल होंगे, जो उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। सुशील मोदी जी के प्रति उनकी सेवानिष्ठा, नेतृत्व, और सामाजिक योगदान का सम्मान किया जाएगा। उन्होंने अपने जीवन में राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में अनेक महत्वपूर्ण भूमिकाओं का निर्वहन किया। उनके प्रेम और समर्थन से उन्होंने अपने अनुयायियों को हमेशा प्रेरित किया।

सुशील मोदी

शाम पांच बजे पटना आएंगे जेपी नड्डा

बिहार भाजपा ने सूचित किया है कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष, श्री जेपी नड्डा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जी के अंतिम दर्शन में शामिल होने के लिए आज शाम पांच बजे पटना पहुंचेंगे। उनकी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए उनके अंतिम संस्कार में उन्हें उपस्थित होने का एक महत्वपूर्ण क्षण माना जा रहा है।

इस संदर्भ में, भाजपा के वरिष्ठ नेता उनके साथ उनकी उपस्थिति दर्ज करेंगे और उनके शोक को साझा करेंगे। सुशील मोदी जी ने बिहार राज्य के विकास और सामाजिक क्षेत्र में अपना योगदान दिया, और उनके निधन से एक भारी क्षति हुई है। उनके शोक में उनके परिवार के सदस्यों को संवेदना व्यक्त की जाती है, और हम सभी उनके परिवार के साथ खड़े हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!