IPL 2024 : क्या ख़तम होने वाला है हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता ? जानें क्यों हटाया नताशा ने इंस्टाग्राम से Surname?

0
0
हार्दिक पांड्या

Hardik और Natasa के बीच संबंधों में कुछ संदेह है। हालांकि, जोरों का कहना है कि दोनों के बीच विचारशीलता है। Natasa ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा दिया है, जिससे लोगों में यह धारणा है कि उनके बीच कुछ कमी है।

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच के बीच संबंधों में कुछ संदेह है। हालांकि, जोरों का कहना है कि दोनों के बीच विचारशीलता है। Natasa ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा दिया है, जिससे लोगों में यह धारणा है कि उनके बीच कुछ कमी है।

हार्दिक पांड्या

नताशा ने डिलीट की तस्वीरें

इसके अलावा, हार्दिक के साथ मॉडल ने अपनी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं, जिससे कुछ लोगों को यह धारणा है कि उनके बीच तनाव है। हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी, और उसी साल नताशा ने अगस्त्य पांड्या नामक एक बेटे को जन्म दिया था। इसी दौरान, चार मार्च को नताशा का जन्मदिन भी था, लेकिन हार्दिक ने उसे कोई सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से विशेष रूप से नहीं बधाई दी थी। इसी बीच, नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी सभी हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं, केवल उस फोटो को छोड़कर जिसमें अगस्त्य उनके साथ दिख रहे हैं।

हार्दिक पांड्या

हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी…

नताशा से पहले, हार्दिक के नाम कई मॉडल और एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था, लेकिन वे सभी चर्चित रिश्तों का खंडन कर चुके थे। इसके बाद, एक नाइट क्लब में हार्दिक ने नताशा स्टैनकोविच से मुलाकात की। उस समय नताशा को यह नहीं पता था कि हार्दिक क्रिकेटर हैं। हार्दिक ने इस घटना को स्वयं बताया था, और उन्होंने कहा था कि “नताशा को मुझे देखकर क्रिकेटर होने का पता नहीं चला। हम धीरे-धीरे एक-दूसरे के करीब आए, और जब हम मिले, तो उसने मुझे हैट में देखा था।”

हार्दिक पांड्या

हार्दिक ने बताया, “मैं रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन और हाथ में घड़ी पहनकर बैठा हुआ था। नताशा को लगा कि कोई अजनबी इंसान है। उस वक्त से हमारी बातचीत शुरू हुई। फिर हमने डेटिंग करना शुरू किया। हार्दिक और स्टेनकोविच ने कई पार्टियों में साथ दिखना शुरू किया। हालांकि, 2020 से पहले, दोनों ने कभी अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया। हार्दिक को लगा कि नताशा वह सही इंसान हैं जिसके साथ उन्हें पूरी जिंदगी बितानी चाहिए।”

हार्दिक पांड्या

2020 में की शादी

इसके बाद हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलाया। एक साल के अंदर ही हार्दिक ने रिश्ते पर मुहर लगा दी। हालांकि, उनके माता-पिता को मालूम नहीं था कि वह सगाई करने वाले हैं। 2020 में इंस्टाग्राम पोस्ट से दोनों के सगाई के बारे में पता चला। इसके बाद हार्दिक ने एक निजी कार्यक्रम में नताशा के साथ शादी कर ली। 2020 के जुलाई में ही हार्दिक ने बताया कि वह पिता बनने वाले हैं। इसके अलावा, हार्दिक ने अपनी पत्नी के साथ अन्य बड़े परिवारिक और सामाजिक कार्यक्रमों में भी उपस्थिति दिखाई। इस समय, उनका जीवन नई सामाजिक और राजनीतिक दायरे में आया है, जिसके कारण वे आम लोगों के बीच भी अधिक प्रसिद्ध हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!