15 अगस्त और 5 मूवीज, बॉलीवुड VS साउथ, …..किसका जमेगा सिक्का

0
13
बॉलीवुड

15 अगस्त बॉक्स ऑफिस क्लैश: इस स्वतंत्रता दिवस पर पांच फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जिनमें तीन हिंदी फिल्में और दो साउथ की फिल्में शामिल हैं। जानें कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ सकती है।

15 अगस्त बॉक्स ऑफिस क्लैश: 15 अगस्त, यानी गुरुवार का दिन, बॉक्स ऑफिस के लिए बेहद खास होने जा रहा है। यह दिन साल का सबसे बड़ा दिन माना जा रहा था, लेकिन एक-एक करके कई बड़ी फिल्मों ने अपनी रिलीज डेट को बदल दिया। पहले इस दिन सिंघम अगेन और पुष्पा 2 के बीच टक्कर होनी थी, लेकिन दोनों ने ही अपनी रिलीज डेट टाल दी। इसके बाद, इस तारीख पर कब्जा जमाने की होड़ शुरू हो गई, जो साउथ और बॉलीवुड के बीच थी।

बॉलीवुड ने इस दिन श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 को रिलीज करने की घोषणा की। जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म वेदा को भी 15 अगस्त के लिए तय किया गया। अक्षय कुमार की सरफिरा हाल ही में फ्लॉप हुई थी, इसलिए उन्होंने भी पुष्पा 2 के हटते ही इस तारीख को अपने लिए उपयुक्त माना और खेल खेल में की रिलीज के लिए इस तारीख को चुन लिया। वहीं, कोलार गोल्ड फील्ड्स पर आधारित तमिल फिल्म तंगलान को 15 अगस्त को रिलीज करने का ऐलान किया गया। राम पोथिनेनी की एक्शन फिल्म डबल इस्मार्ट को भी इसी दिन रिलीज किया जा रहा है।

बॉलीवुड

स्त्री 2 का ट्रेलर

बॉलीवुड और साउथ की टक्कर तो निश्चित ही देखने को मिलेगी, लेकिन बॉलीवुड की तीन फिल्में भी आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम दोनों को एक हिट की सख्त जरूरत है। जॉन की फिल्म वेदा एक एक्शन मूवी है, जबकि अक्षय कुमार की खेल खेल में, परफेक्ट स्ट्रेंजर्स की रीमेक है। दूसरी ओर, हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 का ट्रेलर पहले ही सुर्खियां बटोर चुका है। वहीं, साउथ की तंगलान और डबल इस्मार्ट पैन इंडिया रिलीज हो रही हैं।

तंगलान का ट्रेलर

तंगलान को पा रंजीत ने डायरेक्ट किया है, जो कंटेंट-बेस्ड फिल्में बनाने में माहिर हैं। डबल इस्मार्ट, सुपरहिट फिल्म इस्मार्ट शंकर की सीक्वल है। इस तरह, साउथ एक अलग तरह का मसाला लेकर आ रहा है।

बॉलीवुड

यदि इस पूरे सीन पर गौर करें, तो एक ही दिन में पांच बड़ी फिल्मों का रिलीज होना किसी के लिए भी लाभकारी नहीं रहेगा। बॉलीवुड की तीन फिल्मों को पहले आपस में मुकाबला करना होगा, और उसके बाद उन्हें साउथ की फिल्मों से भी जूझना पड़ेगा। शुरुआती बढ़त की बात करें तो स्त्री 2 बाकी दो हिंदी फिल्मों से काफी आगे नजर आ रही है। वहीं, एक्टिंग और कंटेंट के मामले में विक्रम की तंगलान ने हर दृष्टि से शानदार काम किया है। फैसला 15 अगस्त को होगा, लेकिन संकेत पहले ही मिल चुके हैं कि फिल्में कैसी हो सकती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!