Apple 2024 में ANC और USB-C केस के साथ AirPods लॉन्च कर सकता है: रिपोर्ट

0
0

कथित तौर पर Apple चौथी पीढ़ी के Air Pods के दो वेरिएंट लॉन्च करने और एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन जैसी सुविधाएं लाने की योजना बना रहा है। कंपनी यूएसबी-सी पोर्ट के पक्ष में लाइटनिंग कनेक्टर को भी छोड़ सकती है।

Apple 2024 में iPhone 16 सीरीज़ के साथ AirPods की चौथी पीढ़ी लॉन्च कर सकता है। तकनीकी दिग्गज से एक अद्यतन डिजाइन और छोटे तने लाने की भी उम्मीद है।

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, Apple AirPods 4 के दो संस्करण लॉन्च कर सकता है जो दो अलग-अलग मूल्य बिंदुओं पर उपलब्ध होंगे। गुरमन का यह भी दावा है कि AirPods की वर्तमान पीढ़ी, जिसकी कीमत 19,900 रुपये है, अपने पिछले पुनरावृत्तियों की तरह व्यावसायिक रूप से सफल नहीं है और आगामी गैर-प्रो AirPods मॉडल AirPods 2 और AirPods 3 दोनों की जगह लेंगे।

AirPods 4 के मानक संस्करण में सक्रिय शोर रद्दीकरण (ANC) के लिए समर्थन, USB-C केस के लिए लाइटनिंग पोर्ट और फाइंड माई अलर्ट के लिए स्पीकर मिलने की भी उम्मीद है।

लुक के मामले में, AirPods 4 वर्तमान पीढ़ी के AirPods और AirPods Pro के बीच एक क्रॉसओवर की तरह लग सकता है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि नए ईयरबड्स में छोटे तने होंगे और फिटिंग में सुधार होगा, लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि ऐप्पल सिलिकॉन टिप्स जोड़ने की योजना बना रहा है या नहीं।

जहां तक ​​एयरपॉड्स मैक्स की बात है, तकनीकी दिग्गज अगले साल नए रंगों और यूएसबी-सी पोर्ट के साथ एक अद्यतन संस्करण की घोषणा कर सकते हैं, लेकिन नए सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर फीचर लाने की संभावना नहीं है। एयरपॉड्स प्रो को 2025 में बेहतर आराम के साथ नया रूप मिलने की उम्मीद है और अफवाह यह है कि ऐप्पल शरीर के तापमान को मापने और कई स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं जैसी सुविधाओं पर भी काम कर रहा है।

हालाँकि, फिलहाल कुछ भी आधिकारिक नहीं है और Apple भविष्य में चीजों को बदलने का फैसला कर सकता है। पिछले हफ्ते, टेक दिग्गज ने घोषणा की थी कि एयरपॉड्स प्रो मालिक यूएसबी-सी केस को स्टैंडअलोन उत्पाद के रूप में $99 में खरीद सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!