Fighter Movie Star Cast Fees: फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी फीस ली? दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़

0
0

Fighter Movie Star Cast Fees: फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी फीस ली? दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़

Fighter Movie Star Cast Fees: फिल्म फाइटर का टीजर रिलीज हो गया है और लोगों को यह बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। टीजर में एक्शन, रोमांस, और म्यूजिक का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिल रहा है। इस आर्टिकल में, हम आपको फिल्म की स्टारकास्ट फीस (Fighter Movie Star Cast Fees) के बारे में बताएँगे।

 

Fighter Teaser Release – फिल्म का टीजर दर्शकों को खूब पसंद आया

फाइटर फिल्म का टीजर एक मिनट 13 सेकेंड लंबा है। इसमें फाइटर जेट्स के एक्शन सीक्वेंस के साथ-साथ हवा में और जमीन पर होने वाले जबरदस्त एक्शन अंदाज देखने को मिलता है। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की रोमांटिक झलकियां भी टीजर में देखने को मिलीं। इसके अलावा, फिल्म में देशभक्ति की भावनाओं को भी मजबूती से उभारा गया है। टीजर के अंत में, ऋतिक रोशन एक प्लेन से उतरकर हाथ में तिरंगा झंडा लिए नजर आ रहे हैं।

Fighter Movie Star Cast Fees: ऋतिक, दीपिका, और अनिल ने मोटी रकम वसूली

ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म वॉर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत पैसे कमाए थे। अब वह एक नई फिल्म फाइटर लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के (Fighter Movie Star Cast Fees) लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। बॉलीवुड में ऋतिक रोशन सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं।

दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में काम करने के लिए 15 करोड़ रुपये की फीस ली है। वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस फिल्म में उनकी मौजूदगी ग्लैमर के साथ-साथ एक्शन से भरपूर होगी।

फाइटर फिल्म में काम करने के लिए अनिल कपूर ने 7 करोड़ रुपये फीस ली है। उनकी दमदार एक्टिंग इस फिल्म में गहरी छाप छोड़ेगी। टीजर में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

करण सिंह ग्रोवर को 2 करोड़ रुपये और अक्षय ओबेरॉय को 1 करोड़ रुपये मिले हैं। फिल्म का कुल बजट 250 करोड़ रुपये है।

फाइटर 25 जनवरी को रिलीज होगी

Fighter Movie Star Cast Fees: फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी फीस ली? दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़ इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, और अक्षय ओबेरॉय जैसे सितारे हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिन्होंने पहले ही ऋतिक रोशन के साथ बैंग बैंग और वॉर जैसी हिट फिल्में बनाई हैं। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है और गीत कुमार ने लिखे हैं। फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फाइटर फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। यह एक एक्शन, रोमांस, और देशभक्ति से भरपूर फिल्म है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार नजर आएगी।Fighter Movie Star Cast Fees: फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी फीस ली? दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़  फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी एक सफल निर्देशक हैं। ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!