PBKS VS GT: गुजरात का जीतने के साथ अंक तालिका में उछाल, पंजाब को भारी नुकसान हुआ

0
1

रविवार के 37वें मैच में, गुजरात टाइंटस ने पंजाब किंग्स को तीन विकेटों से हराया। इस जीत से गुजरात के खाते में आठ अंक हो गए हैं और वह अब छठे स्थान पर है। वहीं, पंजाब किंग्स चार अंकों के साथ नौवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

गुजरात टाइंट्स ने इस रविवार के 37वें मैच में पंजाब किंग्स को तीन विकेटों से हरा दिया। इस जीत से गुजरात के अंकों में आठ की बढ़ोतरी हुई है और टीम छठे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, पंजाब किंग्स चार अंकों के साथ नौवें स्थान पर आ गई है। इस जीत में राहुल तेवतिया ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने 36 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली और गुजरात को इस सीजन की चौथी जीत दिलाई।

गुजरात

तेवतिया ने दिलाई गुजरात को सीजन की चौथी जीत

पंजाब द्वारा निर्धारित 143 रनों का लक्ष्य पाने के लिए गुजरात की शुरुआत अच्छी थी। ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल के बीच पहले विकेट पर 25 रनों का साझेदारी भी हुआ। अर्शदीप सिंह ने टीम को पहला झटका दिया, साहा को 13 रनों पर आउट किया। गिल ने 35 रनों की प्रदर्शन की। साई सुदर्शन ने इस मैच में 31 रन बनाए। डेविड मिलर चार, अजमतुल्लाह उमरजई 13, और शाहरुख खान तीन रनों पर आउट हुए। साई किशोर नहीं खाता खोल पाए। हर्षल पटेल और लियाम लिविंगस्टोन ने पंजाब के लिए तीन-तीन विकेट चटकाए, जबकि अर्शदीप सिंह और सैम करन ने एक-एक विकेट लिया।

फ्लॉप साबित हुआ पंजाब का बल्लेबाजी क्रम

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। टीम 20 ओवर में 142 रन पर ऑलआउट हो गई। पंजाब की बल्लेबाजी क्रम इस मैच में फ्लॉप साबित हुआ। प्रभसिमरन सिंह और हरप्रीत बराड़ के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चला। दोनों ने क्रमश: 35 और 29 रन बनाए। सैम करन 20, राइली रूसो नौ, जितेश शर्मा 13, लियाम लिविंगस्टोन छह, शशांक सिंह आठ, आशुतोष शर्मा तीन, हरप्रीत सिंह 14, हर्षल पटेल शून्य और कगिसो रबाडा एक (नाबाद) रन बनाए। गुजरात के लिए साई किशोर ने चार विकेट लिए। मोहित शर्मा और नूर अहमद को दो-दो विकेट मिले जबकि राशिद खान को एक सफलता मिली।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!