Tata Punch की SUV कार जो 150 किमी/घंटे की फूल स्पीड के साथ मार्केट में मचाएगी भौकाल

0
4

Tata Punch की SUV कार

Tata Punch ने SUV सेगमेंट में एक शानदार नाम बनाया है। भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में इस गाड़ी की बहुत चर्चा हो रही है। इसमें 20.09 Kmpl का माइलेज और 1199 cc का इंजन के साथ शक्तिशाली परफॉर्मेंस और विशेषताएं होंगी। यह SUV 4 लाख रुपये के अंदर मिल रही है एक शानदार डील के तहत। इसकी फूल स्पीड 150 Kmph है, जिससे यह मार्केट में धूम मचाएगी।

Tata Punch की SUV कार

 

Tata Punch की SUV कार के Creative DT Features

Tata Punch गाड़ी के Creative DT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो उसमें सबसे पहले 1199 सीसी का 3 सिलेंडर बहुत ही शानदार पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा। जो 86.63 bhp की अधिकतम पावर तथा 115 NM का अधिकतम टॉर्क भी पैदा करता है। अब यह एक SUV गाड़ी है जिसमें 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी है। 150 Kmph की फूल स्पीड में साथ मार्केट में भयानक धमाका मचाएगी Tata Punch की SUV कार।

इसके साथ ही मैन्युअल ट्रांसमिशन का उपयोग भी किया जाएगा। यह SUV में आपकी सुविधा के लिए 366 लीटर का बहुत ही अच्छा बूट स्पेस भी दिया जाएगा। जिसमें एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डालने में भी सफलता मिलेगी। गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की अगर बात की जाए, तो अब यह 20.09 Kmpl है।

Tata Punch गाड़ी के Creative DT

तथ्य के अनुसार, अब Tata Punch गाड़ी के Creative DT वेरिएंट को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 8.85 लाख रुपए है। हालांकि, यह गाड़ी ऑनलाइन कारदेखो वेबसाइट पर मात्र ₹4 लाख में उपलब्ध है। यह एक प्रयुक्त गाड़ी का वर्ग है। इसलिए, यह गाड़ी बहुत ही सस्ती मिल रही है। इस गाड़ी का पहला मालिक इसे अब तक 28,353 किलोमीटर तक चलाया है और गाड़ी में कोई भी समस्या नहीं आई है। पिछले मालिक ने इस गाड़ी के सभी दस्तावेज और RTO की जानकारी को कारदेखो वेबसाइट पर साझा किया है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप कारदेखो वेबसाइट पर जाकर सीधे मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Read More

चुनाव आयुक्त अरुण गोयल द्वारा दिये गए इस्तीफे के पीछे की अंदरूनी कहानी|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!