तरनतारन में पंजाब रोडवेज के ड्राइवर की बेरहमी से हत्या कर दी गई

0
1

तरनतारन में पंजाब रोडवेज के ड्राइवर की बेरहमी से हत्या कर दी गई पारिवारिक सदस्यों के अनुसार मृतक पंजाब रोडवेज तरनतारन में आरजी ड्राइवर के पद पर कार्यरत था और रोजाना की तरह तरनतारन से मोटरसाइकिल पर सवार होकर देर शाम अपने गांव घरका जा रहा था। उसी समय यह घटना घटी.

पंजाब रोडवेज ड्राइवर मर्डर: जिला तरनतारन के अंतर्गत आने वाले थाना गोइंदवाल साहिब के गांव जामराई से कोट मुहम्मद खान रोड पर देर रात एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान गुरमीत सिंह पुत्र कश्मीर सिंह उम्र 30 वर्ष निवासी गांव घरका के रूप में हुई।

जानकारी देते हुए मृतक के पारिवारिक सदस्यों के अनुसार मृतक पंजाब रोडवेज तरनतारन में आरजी ड्राइवर के पद पर कार्यरत था और रोजाना की तरह देर शाम मोटरसाइकिल पीबी 10 एचजी 6228 पर तरनतारन से अपने गांव घरका जा रहा था। कोट मुहम्मद से जमाराए रोड। गुरुद्वारे में बाबा भंडारी जी की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी.

डीएसपी सब डिवीजन गोइंदवाल रविशेर सिंह और थाना गोइंदवाल के प्रमुख परमजीत सिंह विरदी ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

जाहिर है कि प्रदेश भर में लूट और हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. बेशक पुलिस प्रशासन दावा कर रहा है कि उनकी ओर से हर कार्रवाई की जा रही है, लेकिन ये दावे खोखले नजर आ रहे हैं. क्योंकि घटनाएं नहीं रुक रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!